News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Jacqueline Fernandez ने प्राइवेट फोटो लीक होने पर तोड़ी खामोशी, इंसाफ के लिए गिड़गिड़ाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) काफी टाइम से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (conman sukesh chandrasekhar) के साथ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इतने वक्त के बाद जैकलीन ने चुप्पी तोड़ी है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 08 Jan 2022, 10:42:31 PM
Jacqueline Fernandez Statement

Jacqueline Fernandez Statement (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) काफी टाइम से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (jacqueline fernandez sukesh chandrasekhar) के साथ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी. जिसमें ठग जैकलीन को किस करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं एक बार फिर से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसमें सुकेश उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे है. इस बार एक्ट्रेस के गले पर लव बाइट भी साफ दिखाई दे रहा है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसके बाद एक्ट्रेस के बारे में तरह-तरह की बातें हो रही है. इसे देखते हुए इतने वक्त के बाद जाकर जैकलीन ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (jacqueline instagram post) पर हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और मीडिया से अपील की है कि उनकी प्राइवेट तस्वीरें सर्क्युलेट न करें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन ने (jacqueline fernandez statement) पोस्ट में लिखा है कि - 'इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और इज्जत दी है. इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैंस मेरे साथ हैं. मैं अपने सभी मीडिया दोस्तों से ये गुजारिश करना चाहती हूं कि मेरी कोई भी तस्वीर इस तरह से सर्क्युलेट ना करें जो मेरी प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस में दखल दे रही है. आप अपने किसी परिवार वाले या फिर करीबी के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. मुझे उम्मीद है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. इंसाफ में विश्वास है और उम्मीद है कि मुझे भी मिलेगा. शुक्रिया.’      

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trending bollywood (@bolly.trending)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी (ED) ने हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस (Actress Jacqueline) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह द्वारा दायर एक मामले की जांच में पूछताछ की थी. जिसमें दावा किया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने सरकारी अधिकारी होने का दावा करते हुए उनसे 200 करोड़ रुपये की ठगी की थी. सुकेश ने कथित तौर पर कहा था कि वह शिविंदर की जमानत करा सकता है. एक्ट्रेस जैकलीन ने इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को अपना बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो 2017 से सुकेश से संपर्क में हैं. उसने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार से बताया था और ये भी कहा था कि वो सन टीवी का मालिक है. (photo credit: Instagram@jacquelinef143)

 

                                         

सुकेश ने जैकलीन को सुरेश तपोरिया नाम के शख्स के जरिए 'एसपुएला' नाम का एक महंगा घोड़ा, Gucci और Chanel के 3 डिजाइनर बैग, Gucci के 2 जिम आउटफिट, Louis Vuitton Shoes का एक जोड़ा, 2 जोड़ी हीरे की कान की बालियां, ब्रेसलेट, मल्टी कलर के पत्थर, 2 हेमीज ब्रेसलेट दिया था. जैकलीन ने ED को दिए अपने बयान में बताया कि सुकेश ने उनको मिनी कूपर की एक गाड़ी भी गिफ्ट की थी, जिसको उन्होंने वापस कर दिया.

First Published : 08 Jan 2022, 10:35:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.