News Nation Logo
Banner

Money laundering case : Jacqueline Fernandez पहुंचीं पटियाला हाउस कोर्ट, आज है सुनवाई

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Nov 2022, 10:58:46 AM
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez arrives at patiala house court (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन
  • एक्ट्रेस नहीं हैं आरोपी, बल्कि हैं पीड़िता!
  • वकील ने दिया ऐसा बयान

नई दिल्ली:  

जैकलीन फर्नांडिज बीते कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की वजह से चर्चा में हैं. जिसके लिए उन्हें कभी पूछताछ के लिए बुलाया जाता है, तो कभी कोर्ट में सुनवाई के लिए. इसी तरह हाल ही में एक्ट्रेस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं. जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आ रहीं हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें जमानत की इजाजत दे दी थी. जो उन्हें 2 लाख रुपये के बॉन्ड और 2 लाख की ही श्योरिटी की शर्त पर दी गई थी. 

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandes ने सरेआम कैमरे के सामने बदले कपड़े, वीडियो हो गया वायरल

गौरतलब है कि ईडी ने उनकी जमानत का विरोध करते हुए कोर्ट में दलील दी थी. जिसमें कहा गया ता, “हमने अपने पूरे जीवन में 50 लाख रुपये नकद नहीं देखे हैं, लेकिन जैकलीन ने मौज-मस्ती के लिए 7.14 करोड़ रुपये उड़ा दिए. उन्होंने बचने के लिए हर संभव कोशिश की है, क्योंकि उसके पास पर्याप्त पैसा है." 

जिसके बाद कोर्ट ने जांच एजेंसी से सवाल किया था कि एक्ट्रेस को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. कोर्ट ने कहा, “आपने एलओसी जारी करने के बावजूद अभी तक जैकलीन को गिरफ्तार क्यों नहीं किया? अन्य आरोपी जेल में हैं. आपने पिक एंड चूज पॉलिसी क्यों अपनाई?”

वहीं, इस मामले में जैकलीन के वकील का कहना था, “उन्होंने हमेशा जांच एजेंसियों के साथ सहयोग किया है और आज तक जारी किए गए सभी सम्मनों में भाग लिया है. उन्होंने जितना हो सका, सारी जानकारी ईडी को सौंप दी. लेकिन एजेंसियां ​​ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि उन्हें इस मामले में धोखा दिया गया और फंसाया गया. वह एक बड़े आपराधिक षडयंत्र की शिकार है. यह दुर्भावनापूर्ण अभियोजन का मामला है और मेरी मुवक्किल अपनी गरिमा और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कानून के तहत जरूरी कदम उठाएंगी.”

First Published : 24 Nov 2022, 10:58:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.