logo-image

Jacqueline Fernandez और ठग Sukesh Chandrashekhar वेब सीरीज में आएंगे साथ नजर!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez और महाठग Sukesh Chandrashekhar पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है. इस वेब सीरीज में जैकलीन और सुकेश की लव स्टोरी के एंगल को भी दिखाया जाएगा.

Updated on: 22 Dec 2021, 11:04 AM

नई दिल्ली :

इन दिनों एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) खासी चर्चा में हैं और इसकी वजह महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से उनकी नजदीकियां बनी हैं. सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुईं और इनकी वजह से जैकलीन परेशानी के दलदल में फसती हुईं नजर आईं. इस पूरे मामले पर जैकलीन से जांच एजेंसी ED ने कई बार पूछताछ की है और हर बार जैकलीन ने सुकेश संग किसी भी तरह के रिश्ते की बात को अस्वीकार किया है. इसी बीच सामने आई तस्वीरों के कारण जैकलीन की मुसीबतें बढ़ गई हैं. जहां एक तरफ इन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींचा है वहीं दूसरी तरफ अब इस पूरे मामले ने फिल्ममेकर्स को भी प्रभावित किया है.

यह भी पढ़ें: मॉडल को बनना था Kim Kardashian, 7 सर्जरी के बाद हुआ ये हाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स को ये पूरी कहानी और प्लॉट अच्छा लग रहा है. रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया है कि कई फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स इस पूरे मामले पर एक वेब सीरीज या डॉक्युमेंट्री बनाने का प्लान कर रहे हैं. हालांकि, इस पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना तय है कि एक महाठग के जानी मानी एक्ट्रेस को फंसाने के मामले ने हर किसी को अपनी ओर खींचा है और जल्द ही इस पर कोई प्रोजेक्ट बनाया जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

मीडिया रिपोर्ट्स ये बात भी सामने आई है कि, सुकेश ने जैकलीन को फंसाया था और उन्हें 500 करोड़ रुपये की सुपरहीरो वेब सीरीज में लीड रोल देने का वादा किया था. सुकेश को पता था कि जैकलीन को इंडस्ट्री में ज्यादा फिल्में नहीं मिल रही हैं और वे काम खोजने के लिए खासी परेशान हैं. सुकेश ने इसी का फायदा उठाते हुए एक्ट्रेस से वादा किया कि वे 500 करोड़ रुपये में एक ग्रैंड सुपरहीरो सीरीज बनाएंगे जिसमें जैकलीन को लीड एक्ट्रेस रखेंगे. जैकलीन ने सुकेश की हर बात पर आंख मूंदकर भरोसा कर लिया और आज वे इसका खामियाजा भुगत रही हैं. 

इतना ही नहीं, जैकलीन के अलावा बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनका नाम इस केस के दौरान सामने आ रहा है जिसमें एक नाम Nora Fatehi का भी शामिल है. गौरतलब है कि जब तक ED खुद जैकलीन और नोरा को क्लीन चिट नहीं देती तब तक उनका नाम सुकेश के साथ जुड़ता रहेगा.