logo-image

Akshay Kumar: वेलकम 3 में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी, जानें क्या होगा इनका रोल

वेलकम 3 (Welcome 3) में अक्षय कुमार राजीव की भूमिका में होंगे, जबकि संजय दत्त और अरशद वारसी कॉमिक फिल्म में उदय शेट्टी और मजनू भाई की भूमिका में नजर आएंगे.

Updated on: 08 Aug 2023, 03:43 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) अपनी तीन कॉमिक फ्रेंचाइजी - हेरा फेरी, वेलकम और आवारा पागल दीवाना को नया रूप देने की योजना बना रहे हैं और इसके लिए तैयारी का काम शुरू हो चुका है.  तीन में से पहली वेलकम 3 होगी और कलाकारों में दो नए स्टार संजय दत्त और अरशद वारसी जुड़ गए हैं. हमने यह भी खुलासा किया कि मुन्नाभाई कपल उदय शेट्टी और मजनू भाई की भूमिका निभाने के लिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नाना पाटेकर की जगह लेंगे, और अब, हमारे पास वेलकम 3 (Welcome 3) पर एक और विशेष अपडेट है.

विकास से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, टीम ने वेलकम 3 के लिए मुख्य एक्ट्रेस को चुन लिया है और फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. “जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी ने इस कॉमिक सेपर की मुख्य महिला भूमिका निभाने के लिए साइन किया है. हर वेलकम फिल्म में महिला नायक को लेकर संघर्ष होता है और यह भी इस फ्रेंचाइजी की दुनिया के लिए सच रहेगा. 

एम्पायर स्टूडियो में हुआ था फोटोशूट

वेलकम 3 (Welcome 3) में अक्षय कुमार राजीव की भूमिका में होंगे, जबकि संजय दत्त और अरशद वारसी कॉमिक फिल्म में उदय शेट्टी और मजनू भाई की भूमिका में नजर आएंगे. वेलकम 3 में आने के लिए कुछ विश्वसनीय हास्य अभिनेताओं के साथ भी बातचीत चल रही है और हम समय आने पर इस बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करेंगे. सूत्र ने यह भी बताया कि पिछले हफ्ते की शुरुआत में वेलकम 3 की पूरी टीम फिल्म के फोटोशूट के लिए अंधेरी के एम्पायर स्टूडियो में मिली थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, "पिछले हफ्ते की शुरुआत में, अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, फिरोज नाडियाडवाला और अहमद खान वेलकम 3 के फोटो शूट के लिए एम्पायर स्टूडियो में मिले थे. वे जल्द ही इस फोटोशूट के साथ फिल्म की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं.