logo-image

Rakul Preet-Jacky Bhagnani Wedding: शादी के लिए जैकी भगनानी और रकुल प्रीत पहुंचे गोवा, फैमिली के साथ हुए स्पॉट 

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding Update: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे.

Updated on: 18 Feb 2024, 02:27 PM

New Delhi:

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding Update: 21 फरवरी को गोवा में शादी करने जा रहे रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) अपनी शादी की मंजिल पर पहुंच गए हैं. जल्द ही शादी करने जा रहे इस जोड़े को शनिवार को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां जैकी ने कैजुअल प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक डेनिम पहना था, वहीं रकुल अपने ऑरेंज को-ऑर्ड सेट में बेहद सुंदर लग रही थीं. जब दोनों लवर जोड़े अपनी कारों की ओर जा रहे थे तो वे मुस्कुरा रहे थे.

शादी के लिए गोवा पहुंचे जैकी भगनानी-रकुल प्रीत सिंह

सोशल मीडिया पर एक पैपराज़ी के शेयर किए गए वीडियो में, जैकी अपनी कार की ओर जाने से पहले रकुल के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फैंस ने कमेंट सेक्शन में जोड़े को उनकी आने वाली शादी के लिए बधाई दी. कुछ लोगों ने दिल वाले इमोजी भी बनाए और उन्हें "प्यारा जोड़ा" कहा. शनिवार को रकुल और जैकी ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स  में तस्वीरें शेयर कीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा मुंबई में अपनी शादी से पहले के जश्न के लिए पूरी तरह तैयार था. रकुल ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना और कैप्शन में लिखा, "मैं कोई ऐसा गीत गाऊं?" जैकी ने भी काले रंग की ट्रेडिशनल आफटफिट में एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "सबसे अच्छी चीजें होने वाली हैं."

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रकुल और जैकी को अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भी देखा गया. यह जोड़ा हाल ही में अपनी बैचलर ट्रिप के लिए परिवार और दोस्तों के साथ थाईलैंड के लिए रवाना हुआ.

यह भी पढ़ें - Poacher Screening: आलिया ने लंदन में बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू, मां और बहन के साथ आईं नजर 

2021 में अपने जन्मदिन पर रकुल ने जैकी के साथ अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें यह जोड़ा एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहा है. अभिनेता ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने फिल्म कंपेनियन से कहा, ''हम दोनों की राय है कि किसी रिश्ते में छिपाने या धूर्तता बरतने जैसी कोई बात नहीं है. यदि आप एक हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि एक-दूसरे को सम्मान दें और इसे स्वीकार करें. चलो सामना करते हैं. हम सभी जानते हैं कि छिपते-छिपाते और भागते जोड़े कौन हैं. हम दोनों उस विचारधारा के स्कूल से नहीं आते हैं.”