logo-image

फैंस को छोड़कर जाने वाले हैं Jackie Shroff! वीडियो में कह दी चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड के भिड़ू यानी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भले अब फिल्मों में कम ही दिखते हो. लेकिन उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया छाए रहते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कुछ हैरान करने वाली बातें कही हैं.

Updated on: 07 Jan 2022, 06:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भिड़ू यानी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भले अब फिल्मों में कम ही दिखते हो. लेकिन उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया छाए रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें जैकी श्रॉफ 'मृत्यू' पर बात करते नज़र आ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. जिसके बाद से वीडियो में दिए गए उनके बयान की चर्चा अब हर तरफ हो रही है. 

वीडियो की शुरुआत इस तरह से होती है, जब जैकी (Jackie Shroff) कहते हैं कि “मां मारी, बाबा मर गए, भाई चले गए, ये सब चले गए ना एक एक करके. हम लोग भी चले जाएंगे एक दिन.'' उन्होंने कहा, “तीन चले गए, तीन आए. कृष्णा आई, टाइगर आया, मेरी औरत आई, पर मेरी मां चली गई, मेरा भाई चला गया, मेरे पापा चले गए, तो बैलेंस होता है ना लाइफ में. अब कुछ दिनों में मैं चला जाउंगा और फिर कोई आएगा, तो ये चलता रहेगा भीड़ू.

जैकी (Jackie Shroff) ने आगे सलाह देते हुए कहा, "यदि आप अपने आस-पास के लोगों की उदासी को देखते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि उनकी तुलना में आपका दुख कुछ भी नहीं है. आपको उन चीजों पर रोना नहीं चाहिए, जो आपको नहीं मिलीं. आप एक स्वस्थ व्यक्ति हैं और यही काफी है. वे जो भी हैं और जो कुछ भी उन्हें मिला है, लोगों को उसके साथ खुश रहना चाहिए. आप इंसान हैं तो यह स्पष्ट है कि आपके जीवन में दुख होगा. सभी को किसी न किसी दिन मरना है. 

बता दें कि जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का ये वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी किया है. वहीं, जाने-माने यूट्यूबर आशीष चंचलानी (Aashish Chanchlani) ने भी इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'जो कोई भी इन लेजेंड से मिला है, वह जानता है कि वह हमेशा इस तरह की बात करते हैं, हमेशा पॉजीटिव चीजें सोचते हैं. वास्तव में सबसे अलग.'