logo-image

जैकी श्रॉफ ने खुद बयां किया अपना दर्द, लाइन में लगकर इस्तेमाल करते थे टॉयलेट

जैकी श्रॉफ की फिल्मों में जरूर सबने देखा है परेशानियों से लड़ते हुए लेकिन क्या आप सभी को ये बात पता है कि एक्टर की असल जिंगदी भी किसी 80 के दशक के फिल्मों से कम नहीं है. उन्होंने अपने जिंदगी में बहुत सी मुश्किलों का सामना किया है.

Updated on: 21 Jan 2022, 12:58 PM

मुंबई:

जैकी श्रॉफ की फिल्मों में जरूर सबने देखा है परेशानियों से लड़ते हुए लेकिन क्या आप सभी को ये बात पता है कि एक्टर की असल जिंगदी भी किसी 80 के दशक के फिल्मों से कम नहीं है. उन्होंने अपने जिंदगी में बहुत सी मुश्किलों का सामना किया है. वो कम समय में बॉलीवुड के स्टार बनके उभरे उनका चेहरा किसी दूसरे की पहचान का मोहताज नहीं. उनके पिता ने जैसी भविष्यवाणी की वैसे ही बेटे ने सच साबित करके भी दिखाई. जैकी के आऩे से हिंदी सिनेमा जगत को नया सितारा मिला.  एक्टर भले ही अपनी उम्र के 65वें साल में कदम रखने वाले हैं, लेकिन उनका दबदबा लोगों के बीच सदाबहार है.

यह भी जानें -आयुष्मान खुराना ने जन्मदिन पर पत्नी को इस तरह कराया स्पेशल फील

आपको बताते चले कि एक्टर ने कैसे किन मुश्किलों का सामना कि यह बात उनके इंटरव्यू में साफ पता चल रही एक्टर ने बताया था कि, चॉल में पब्लिक बाथरूम होने की वजह से उन्हें लाइन में लगकर टॉयलेट इस्तेमाल करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते थे. तब तक उन्होंने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी. ऐसे में उन्हें बस कभी-कभी स्टार होने का यह फायदा मिल जाता था कि लोग उन्हें लाइन में आगे लगने का मौका दे देते थे क्योंकि उन्हें शूटिंग पर जाना होता था. वह लोगों से गुजारिश कर लेते थे कि उन्हें बाथरूम जल्दी यूज करने दें, नहीं तो वो लेट हो जाएंगे.