logo-image

इंटिमेट सीन के दौरान शर्मा जाते हैं जैकी श्रॉफ, कहा-करते हैं शर्मिंदगी महसूस

उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में यह उनके काम का हिस्सा है और अगर सीन की ये डिमांड है तो वह ये जरूर करेंगे.

Updated on: 29 Aug 2021, 01:56 PM

highlights

  • फिल्म ‘द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11’ के बारे में की बातचीत
  • कहा, शूटिंग के दौरान पूरी तरह असहज महसूस कर रहे थे
  • फिल्म में जैकी ने एक वॉर रिपोर्टर की भूमिका निभाई है

 

 

मुंबई:

हिंदी सिनेमा के जाने माने नाम बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11’ के बारे में बातचीत की। एक्टर ने बताया कि इस फिल्म में इंटीमेट सीन करते वक्त उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती थी. वह इन सीन्स के दौरान सहज महसूस नहीं करते थे. उन्होंने कहा कि वह 'वास्तव में शर्मिंदा थे. हालांकि, उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में यह उनके काम का हिस्सा है और अगर सीन की ये डिमांड है तो वह ये जरूर करेंगे. द इंटरव्यू : नाइट ऑफ 26/11 में, जैकी ने एक वॉर रिपोर्टर की भूमिका निभाई है, जिसे एक बॉलीवुड स्टार का इंटरव्यू करने के लिए कहा जाता है. उसे पता चलता है कि उसके लिए आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ है. यह फिल्म डच फिल्म द इंटरव्यू की रीमेक है.

यह भी पढ़ें : जैकी श्रॉफ ने सुपर डांसर की प्रतियोगी के लिए भिंडी पकाकर चौंकाया

 

कहानी की डिमांड पर करना होता है काम
इस दिग्गज एक्टर ने बताया कि इतने सारे लोग आपको बिना पलक झपकाए कैमरे पर देख रहे हैं, निर्देश आपको देख रहा है, असिस्टेंट आपको देख रहा है, क्रू के लोग और पूरी दुनिया आपको देख रही है और यह बहुत शर्मसार करने वाला होता है, लेकिन आपको इसे करना होगा क्योंकि यह एक काम है. अगर फिल्म में कहानी की डिमांड ये है तो इसे करना जरूरी हो जाता है.'

इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं जैकी
जैकी इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं. उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा गया था. फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी थे. इससे पहले, उन्होंने आदर जैन के साथ हैलो चार्ली में अभिनय किया. उन्होंने इस साल डिजनी प्लस हॉटस्टार के शो ओके कंप्यूटर से अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत की. हाल ही में, उन्हें सुनील शेट्टी के साथ डांस दीवाने 3 में एक विशेष अतिथि के रूप में भी देखा गया था.