logo-image

पिता जैकी श्रॉफ के साथ बिकनी में दिखीं कृष्णा श्रॉफ, हुईं ट्रोल

कृष्णा का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ एक पूल में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनको ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में जैकी श्रॉफ के साथ देखा जा सकता है.

Updated on: 13 Apr 2021, 01:20 PM

highlights

  • पिता जैकी श्रॉफ के साथ मस्ती करती दिखीं कृष्णा
  • वीडियो में पिता जैकी के साथ कृष्णा बिकनी में नजर आईं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tigher Shroff) की बहन और मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी बोल्ड तस्वीरों (Krishna Shroff Photos) को शेयर करने के लिए कृष्णा श्रॉफ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर वे चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर इस बार यूजर्स भड़क गए और उनको ट्रोल करने लगे. यूजर्स ने तो उनको कुछ तो शर्म करने की नसीहत तक दे डाली. 

ये भी पढ़ें- मां काजोल के गाने पर जमकर नाचीं नीसा देवगन, वीडियो वायरल

हाल ही में कृष्णा का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा अपने पिता जैकी श्रॉफ (Krishna Shroff Photo With Father Jackie Shroff) के साथ एक पूल में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनको ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में जैकी श्रॉफ के साथ देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. कई यूजर्स ने उनके भाई टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी तुलना करते हुए उन पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. जिसे लेकर कृष्णा ने भी शानदार प्रतिक्रिया दी है. 

एक यूजर ने कृष्णा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैडम आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है और आप उतनी ही बेकार बेकार. आपको शर्म नहीं आती क्या. ये फोटो आपके पापा मम्मी नहीं देखते क्या?' यूजर के कमेंट पर कृष्णा श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया दी है. कृष्णा ने रिप्लाई करते हुए लिखा 'मेरी चिंता करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर. भाड़ में जाओ. क्या कोई मेरा मैसेज इनके लिए ट्रांसलेट कर सकता है. धन्यवाद.' 

ये भी पढ़ें- कोरोना को मात देकर घर लौटे अक्षय कुमार, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दी जानकारी

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर जानकारी पोस्ट शेयर कर देती हैं. हाल में उन्होंने अपनी बिकिनी वाली कई तस्वीरें शेयर की और इसके कैप्शन में 'वाइल्ड-वाइल्ड' लिखा. कृष्णा अपने फिटनेस के साथ-साथ गॉर्जियस लुक के लिए भी जानी जाती हैं.  अपनी इन तस्वीरों पर वे काफी प्रतिक्रियां बटोर रही हैं. पिक्चर पर दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए एक फायर इमोटिकॉन शेयर किया है, वहीं कुछ ने उफ लिखा तो कुछ ने हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया.