logo-image

बिग बी से मिला बीडू: जैकी श्रॉफ

बिग बी से मिला बीडू: जैकी श्रॉफ

Updated on: 23 Sep 2021, 09:15 PM

मुंबई:

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने शेयर कि उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदर शुक्रवार एपिसोड में अमिताभ बच्चन की एक फिल्म से बीडू के लिए अपना सिग्नेचर कैचफ्रेज लिया। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी शो के विशेष अतिथि होंगे।

शो में, होस्ट अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि जैकी श्रॉफ को अपना बीडू शब्द कहां से मिला है। उनके सवाल का जवाब देते हुए, जैकी ने कहा, सर, पहले मेरा एरिया ऐसा था कि जो भाषा बोली जाती थी, वह केवल यही थी। आपने हमें यह (बीडू) भाषा दी है। आपने हमें बोलने का एक अच्छा तरीका भी सिखाया है। लेकिन, यह मुंबई की भाषा है, जो हम बोलते हैं, वह भी आपने ही हमें दी है। अमर अकबर एंथनी में सर आपका एक डायलॉग भी था।

अमिताभ इस शो में फिल्म अमर अकबर एंथनी के डायलॉग का अभिनय करेंगे। उसी रवैये और विचित्रता के साथ, वह आगे कहते हैं, वैसे तो आदमी जीवन में दो-इच समय भगता है, ओलंपिक का रेस हो या पुलिस का केस हो। तुम किस लिये भागता है भाई?

कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार 24 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.