News Nation Logo
Banner

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज व वाहन चोरो के डाटा को खंगालते हुए ज्ञात हुआ कि शातिर वाहन चोर जैकी उर्फ लौरन्स बाबल व जगदीश द्वारा वर्ना कार चोरी की गई है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Oct 2019, 09:44:00 AM
सलमान खान

सलमान खान

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके एक साथी को भी वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी प्रवीण कुमार आचार्य ने बताया कि श्रीराम नगर से 12 सितंबर को एक वर्ना कार घर के आगे से चुरा ले गए.

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज व वाहन चोरो के डाटा को खंगालते हुए ज्ञात हुआ कि शातिर वाहन चोर जैकी उर्फ लौरन्स बाबल व जगदीश द्वारा वर्ना कार चोरी की गई है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह का लुक देखकर एक बच्ची लगी रोने, देखें Viral Video

जिस पर पुलिस की स्पेशल टीम ने संदिग्ध आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने इस मामले में जैकी उर्फ लोरेन्स बाबल और जगदीश उर्फ कालु को गिरफ्तार कर अभियुक्तगण के कब्जे से चोरी सुदा वर्ना कार को बरामद किया गया. सीआई प्रवीण आचार्य ने बताया कि अभियुक्त जगदीश उर्फ कालु व जैकी उर्फ लोरन्स दोनो मिलकर जोधपुर शहर में घूम कर हुण्डई कम्पनी की वर्ना कारो की रैकी करते है, तथा जहा पर भी वर्ना कार मिलती है अभियुक्त उसी कार को टारगेट करके चोरी करते है.

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती के मौके पर अमिताभ बच्चन ने दिया बयान- मेरा कोई धर्म नहीं, मैं भारतीय हूं

चोरी की गई कारे मादक पदार्थो की तस्करी मे उपयोग में ली जाती है. सीआई ने बताया कि अभियुक्त जैकी उर्फ लोरेन्स बाबल जो स्वंय को सोपु ग्रुप से जुडा होना बताता है, तथा अभियुक्त जैकी उर्फ लौरन्स अपनी एक फैसबुक आईडी लोरेन्स बाबल नाम से चलाता है जिस फेसबुक पर अभिनेता सलमान खान को जोधपुर पेशी पर आने पर उसकी खैर नही होने बाबत धमकी दी थी. उक्त अभियुक्त ने पुछताछ के दौरान सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने के लिये फेसबुक पर सलमान खान को धमकी देने की बात स्वीकार की है.

First Published : 03 Oct 2019, 09:44:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×