News Nation Logo
Banner

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: लोगों को पसंद आ रही है 'जबरिया जोड़ी', जानिए पूरा कलेक्शन

फिल्म जबरिया जोड़ी बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Aug 2019, 12:04:23 PM
जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) इस शुक्रवार 9 अगस्त को रिलीज हो गई. बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमा रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म की कमाई में लगातर गिरावट दर्ज की जा रही है. सोमवार को इस फिल्म ने सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' ने मंगलवार को केवल 2 करोड़ रुपये की कमाई की है.

यह भी पढ़ें- Independence Day 2019: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरा होगा स्वतंत्रता दिवस का जश्न

फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' ने अब तक 14.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की. शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये, रविवार को 4.50 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये और मंगलवार को केवल 2 करोड़ रुपये की कमाई की.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने सोनाक्षी सिन्‍हा का किया मेकअप तो बदले में मिली मार, देखें मजेदार VIDEO

अगर फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है.सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं. डायरेक्टर प्रशांत सिंह (Prashant Singh) इसे डायरेक्ट किया है.

First Published : 14 Aug 2019, 12:04:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.