logo-image

Jab We Met 2 में करीना कपूर जैसी गीत बनना चाहती है ये हीरोइन, जानें डिटेल्स

संजना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नई हैं और उनके खाते में कुछ फिल्में हैं. एक्ट्रेस को 'फुकरे रिटर्न्स' जैसी हिट फिल्म से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

Updated on: 24 Oct 2023, 09:03 AM

नई दिल्ली:

Jab We Met 2: एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर रही हैं. बड़े होने पर, उन्होंने 2011 में फिल्म मेकर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म रॉकस्टार से अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद संजना काफी सारे पावरफुल रोल्स में नजर आई हं. इम्तियाज जैसे रोमांटिक फिल्म मेकर के साथ काम  करने के लिए संजना खुद को लकी मानती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, संजना ने इम्तियाज के साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की है. वहीं संजना इम्तियाज की सुपरहिट  फिल्म 'जब वी मेट' (Jab We Met Sequal) के सीक्वल में काम करना चाहती हैं. वो चाहती हैं कि उन्हें भी करीना कपूर खान जैसा आइकॉनिक रोल निभाने को मिले. 

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म जब वी मेट निर्देशक-निर्माता इम्तियाज अली की पॉपुलर फिल्म हैच. इसमें करीना कपूर खान ने एक चुलबुली और खुशमिजाज लड़की गीत का रोल निभाया था. फिल्म रिलीज होने के बाद ये रोल आज भी काफी फेमस हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस संजना सांघी ने इम्तियाज अली के साथ काम करने का अनुभव साझा किया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 'जब वी मेट 2' में बेबो का किरदार निभाना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, “यह सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा होगा. उनके (इम्तियाज अली) के साथ काम करना, एक राइजिंग एक्टर होने के नाते मेरा सपना है कि मैं ज़ोर से बोलूं भी नहीं. और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं खुशी-खुशी यूनिवर्स को जी लूं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

संजना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नई हैं और उनके खाते में कुछ फिल्में हैं. एक्ट्रेस को 'फुकरे रिटर्न्स' जैसी हिट फिल्म से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. इस महीने की शुरुआत में, उनकी फिल्म धक-धक 13 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इसमें संजना ने दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख जैसी लीडिंग लेडीज के साथ स्क्रीन शेयर की थी. 

संजना सांघी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनकी क्यूटनेस और हॉटनेस के दीवाने हैं.