logo-image

'कुली नंबर -1' में लगेगा कॉमेडी तड़का, वरुण-सारा की फिल्म से जुड़ा ये कॉमेडी स्टार

अभिनेता परेश रावल और शिखा तलसानिया भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म एक मई 2020 को रिलीज होगी.

Updated on: 02 Dec 2019, 09:24 AM

नई दिल्ली:

अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए विख्यात अभिनेता जावेद जाफरी 1995 की हिट फिल्म 'कुली नंबर-1' के रीमेक में एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के रीमेक का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं, जिन्होंने पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत इसी नाम से फिल्म बनाई थी.

'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) फिल्म वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही है. इसमें वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. जावेद को फिल्म में लिए जाने की घोषणा प्रोडक्शन कंपनी के आधिकारिक ट्विटर पेज के जरिए की गई. अभिनेता परेश रावल और शिखा तलसानिया भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म एक मई 2020 को रिलीज होगी.

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर व फरहान ने की दुष्कर्म पीड़िता के दोषियों को फांसी देने की मांग

बता दें कि कुछ वक्त पहले 'कुली नंबर 1' के सेट पर आग लगने से फिल्म के निर्माता को लगभग दो से ढाई करोड़ का नुकसान हुआ था लेकिन सेट पर किसी भी इंसान को नुकसान नहीं पहुंचा था. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले निर्माताओं ने 125 करोड़ रुपये का बीमा कराया था जिसके तहत इस नुकसान की भरपाई की जाने की बात कही जा रही है. गोरेगांव में फिल्मिस्तान स्टूडियो के सेट पर 11 सितंबर को आग लग गई थी.

View this post on Instagram

Iss Diwali 💛 main hoon coolie no 1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अगर सारा के बारे में बात करें तो उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म लव आजकल 2 अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. जिनमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे.

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के संग रोमांस कर चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

तो वहीं वरुण धवन को श्रीराम राघवन का भी साथ मिल गया है.परमवीर चक्र से सम्मानित वॉर हीरो सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun Khetarpal) की बायोपिक में वरुण धवन लीड रोल में दिखेंगे.फिलहाल बायोपिक का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है. वैसे यह पहली बार है जब वरुण किसी बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे.

'बदलापुर' के बाद ये दूसरी बार है जब वरुण, श्रीराम राघवन और दिनेश विजान के साथ नजर आएंगे. 1971 भारत-पाकिस्तान जंग में अरुण ने अपनी बहादुरी दिखाई थी और दुश्मन के दांत खट्टे कर दिए थे.