logo-image
लोकसभा चुनाव

Jaane Tu Ya Jaane Na: जेलेनिया के साथ स्पॉट हुए इमरान खान, क्या सीक्वल की है तैयारी?

Jaane Tu Ya Jaane Na: , इमरान और जेनेलिया ने एक फोटो के लिए कूल पोज दिए. इस तस्वीर के इंटरनेट पर आते ही फैंस एक्साइटेड हो गए.

Updated on: 28 Oct 2023, 10:51 AM

नई दिल्ली:

Jaane Tu Ya Jaane Na: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्टर अपने नये लुक और कमबैक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इमरान ने फिल्मों में अपनी वापसी को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं दी है. इधर फैंस इमरान को आज भी फिल्म जाने तू...या जाने ना के अवतार में देखने को एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया अब एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें इमरान खान और जेनेलिया देशमुख साथ में नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज होने के 15 साल बाद दोनों स्टार्स को साथ फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. दोनों आज लोगों के फेवरेट बने हुए हैं. 

हाल ही में, इमरान और जेनेलिया ने एक फोटो के लिए कूल पोज दिए. इस तस्वीर के इंटरनेट पर आते ही फैंस एक्साइटेड हो गए. तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और फैंस हैरान हैं कि क्या दोनों फिल्म जाने तू या जाने ना के सीक्वल की तैयारी तो नहीं कर रहे हैं? या फिर जेनेलिया और इमरान इतने साल बाद भी साथ में काफी कूल दिख रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने फोटो को कैप्शन दिया, "इन दोनों से मिलना हमेशा अच्छा लगता है." जेनेलिया और इमरान दोनों अपनी शानदार मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं, एक्ट्रेस व्हाइट टॉप में बेहद प्यारी लग रही है, वहीं इमरान बेज रंग की पैंट के साथ नीली कॉलर वाली टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leena Aranha (@geneviva.aranha)

फोटो शेयर करते हुए फैंस ने एक्साइटमेंट जताई कि जरूर कुछ नया बनाया जा रहा है? उन्हें दोबारा एक साथ देखना पसंद करेंगे. '' कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस इमरान और जेनेलिया को 15 साल बाद एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

एक और फैन ने लिखा, “जाने तू... बिल्कुल मेरी फेवरेट फिल्म है. अगर वे फिर से एक साथ काम करते हैं तो मैं सच में पहले से कहीं ज्यादा जोर से चिल्लाऊंगा," एक अन्य ने लिखा, "अगर वो सीक्वल बना रहे हैं लेकिन जहां जय और अदिति पेरेंट हैं और कहानी आगे बढ़ती है तो मुझे यह पसंद आएगा."