logo-image

Vijay Varma: 'जाने जान' की रिलीज के बाद विजय वर्मा बने SRK, बोला ये दमदार डायलॉग

जवान में शाहरुख का किरदार कहता है, "जब मैं विलेन बनता हूं ना..." यह डायलॉग इसके आधिकारिक ट्रेलर में भी दिखाया गया था.

Updated on: 22 Sep 2023, 06:02 PM

नई दिल्ली:

विजय वर्मा (Vijay Varma) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटड और दिलचस्प एक्टर्स में से एक हैं. बहुत ही कम समय में उन्होंने कई तरह के किरदार निभाकर एक कलाकार के रूप में अपनी धाक जमा ली है. विजय वर्मा (Vijay Varma) की हालिया रिलीज मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'जाने जान' (Jaane Jaan) थी जो कल स्ट्रीमिंग पर आ गई. इसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी हैं. आज 22 सितंबर को, विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लवली ब्राउन का सूट पहने हुए अपनी एक फोटो शेयर की.  फोटोज में गली बॉय एक्टर अट्रेक्टिव लग रहे हैं. कैप्शन में, वह जवान (Jawan) से शाहरुख खान के एक डायलॉग पर भी इशारा करते हैं. वर्मा ने लिखा, "मैं जब हीरो बनता हूं ना.. #जानेजान आपके पागलपन भरे प्यार के लिए धन्यवाद.. "

ट्रेलर में सामने आया डायलॉग 

जवान में शाहरुख (Shah Rukh Khan) का किरदार कहता है, "जब मैं विलेन बनता हूं ना..." यह डायलॉग इसके आधिकारिक ट्रेलर में भी दिखाया गया था. जवान का निर्देशन एटली कुमार ने किया है और इसमें शाहरुख खान आज़ाद और विक्रम राठौड़ की दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं. वर्मा को हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म जाने जान में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. यह कीगो हिगाशिनो के 2005 के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का एडेप्शन है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स, क्रॉस पिक्चर्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसे ज्यादातर सकारात्मक रिव्यू मिले थे. वर्मा अगली बार अफगानी शो और होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक नामक फिल्म में दिखाई देंगे.वेब सीरीज़ के क्षेत्र में, एक्टर को हाल ही में कालकूट और जोया अख्तर-रीमा कागती की दहाड़ में देखा गया था. वर्मा अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर खबरों में रहे हैं.