logo-image

Kareena Kapoor: करीना ने 'जाने जान' के ट्रेलर लॉन्च पर खोला बड़ा राज, बेटे जेह को लेकर बोली बात

'जाने जान' (Jaane Jaan) के ट्रेलर लॉन्च पर करीना ने कहा कि वह अपने बॉलीवुड डेब्यू से ज्यादा अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर नर्वस हैं क्योंकि घर पर बहुत सारे लोग उन्हें करीब से देख रहे होंगे.

Updated on: 05 Sep 2023, 06:46 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और विजय वर्मा (Vijay Varma) स्टारर जाने जान (Jaane Jaan) सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के साथ करीना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. 'जाने जान' (Jaane Jaan) के टाइटल और प्रीमियर की तारीख को नेटफ्लिक्स द्वारा अगस्त में प्रचारित किया गया था, और इसके टीजर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी थी. अब फाइनैली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  आज, जाने जान (Jaane Jaan) के ट्रेलर लॉन्च पर करीना (Kareena Kapoor) ने फिल्म को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है. उन्होंने ये भी बताया कि वो पहले की तुलना में अब ज्यादा नर्वस महसूस कर रही हैं.  बता दें करीना ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

'जाने जान' (Jaane Jaan) के ट्रेलर लॉन्च पर करीना ने कहा कि वह अपने बॉलीवुड डेब्यू से ज्यादा अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर नर्वस हैं क्योंकि घर पर बहुत सारे लोग उन्हें करीब से देख रहे होंगे. “मैं 23 साल पहले की तुलना में अधिक घबराई हुई हूं. क्योंकि मैं टेलीविजन स्क्रीन पर प्रोमो को बहुत करीब से देख रही थी. इसलिए लोग अपने घरों में मुझे करीब से देख रहे होंगे. करीना ने कहा, ''मैं घबराई हुई हूं, लेकिन मैं एक बात निश्चित रूप से जानती हूं- हम सभी ने सच में कड़ी मेहनत की है.'' उन्होंने आगे कहा कि निर्देशक सुजॉय घोष ने एक शानदार फिल्म बनाई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

   करीना ने दिया था ये आइडिया

करीना ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म पर चर्चा शुरू की तो जेह अली खान उनके पेट में था, वो उस वक्त प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने कहा, फिल्म के बारे में सुनते ही मैंने कहा, यह बहुत सुंदर आइडिया है. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने ही सुझाव दिया था कि उन्हें नेटफ्लिक्स के लिए यह फिल्म बनानी चाहिए, "हर कोई नेटफ्लिक्स पर बहुत काम कर रहा है और यह बहुत अच्छा है और मैं पीछे नहीं रहना चाहती थी." बेबो ने उल्लेख किया कि वह फिल्म में कुछ अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती थीं, जिनसे वह सीख सकें, और नरेन और करण की भूमिका निभाने के लिए जयदीप अहलावत और विजय वर्मा से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था.