News Nation Logo
Banner

बस करिए थोड़ा इंतजार, इस महीने से शुरू होगी जयललिता की बायोपिक, बजट भी है काफी लंबा-चौड़ा

यह फिल्म दो भाषाओं तमिल और हिंदी में बन रही है

By : Vivek Kumar | Updated on: 30 Jul 2019, 01:26:44 PM

नई दिल्ली:

तमाम विवादों के बावजूद कंगना रनोट की झोली मेगा बजट फिल्मों से भरी हुई है. 'मणिकर्णिका..' के बाद अब वह एक और मेगाबजट वाली जयललिता की बायोपिक भी शुरू कर रही हैं. इसका बजट 80 करोड़ से ऊपर का बताया जा रहा है.

किफायती बजट की 'जजमेन्टल है क्या' के प्रोड्युसर शैलेश आर सिंह भी इसके प्रोड्यूसर हैं. कंगना इन दिनों मनाली में हैं वहां वे इस फिल्म की रीडिंग कर रही हैं. 9 अगस्त को वहां से मुंबई लौटने के बाद वह फिल्म से जुड़ी बाकी तैयारियों पर जुटेंगी.

शैलेश आर सिंह बताते हैं, ' यह एक मेगा बजट वाली फिल्म है. इसके लिए कंगना को 21 करोड़ दिए गए हैं. फिल्म की मेकिंग का बजट 80 करोड़ से ऊपर रहने वाला है. यह फिल्म दो लैंग्वेजेज में बन रही है. तमिल और हिंदी में. इसकी कास्टिंग भी बॉलीवुड और टौलीवुड दो इंडस्ट्रीज से हो रही है. साउथ के नामी स्टार्स को भी ऑन बोर्ड लाया जा रहा है.

कंगना खुद भी मानती हैं कि अब ऐसा दौर आ गया है, जब सिर्फ एक्ट्रेसज के कंधों पर भी मोटी रकम लगाई जा सकती है. साथ ही उसकी रिकवरी भी मुमकिन है. वे अपनी ही तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका का उदाहरण देती हैं. वे दोनों फिल्में बड़े बजट की थीं. उनमें हीरोइन ही फिल्म का हीरो थीं. इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. तभी बड़े मेकर्स भी अभिनेत्रियों पर बड़ा दांव लगा रहे हैं.

First Published : 30 Jul 2019, 12:51:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो