logo-image

Video: यूलिया ने लगाये सलमान के गानों पर ठुमके, क्योंकि यूलिया को भी बेस पसंद है

रोमानिया की मॉडल और सलमान खान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वन्तूर ने एक कार्यक्रम में अभिनेता सलमान खान के फेमस गाने 'बेबी को बेस पसंद हैं' पर ठुमके लगाए।

Updated on: 22 Jan 2017, 03:01 PM

नई दिल्ली:

रोमानिया की मॉडल और सलमान खान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वन्तूर ने एक कार्यक्रम में अभिनेता सलमान खान के फेमस गाने 'बेबी को बेस पसंद हैं' पर ठुमके लगाए।

मुंबई पुलिस के सालाना समारोह ‘उमंग’ में बॉलीवड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इसमें सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने स्टेज परफॉर्मेंस देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

इसके पहले यूलिया ने वार्षिक उमंग शो के रिहर्सल का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में यूलिया दबंग खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर डांस रिहर्सल करती नजर आ रही है। यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने निकाला नया तरीका, रेल का सफर कर दिल्ली आ रहा है 'रईस'

 

 

Rehearsals every night and day bcz baby ko bass pasand hai #umang #show #performance #singing #savetheenergy #fortonight #

A video posted by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on Jan 21, 2017 at 4:53am PST

यह पहली बार नहीं था जब यूलिया ने सलमान के किसी गाने पर डांस किया हो। इससे पहले भी उन्हें अलग-अलग इवेंट्स में सलमान खान के गानों पर डांस करते देखते रहे हैं। यूलिया ने हाल ही में स्टारडस्ट अवॉर्ड के दौरान सलमान खान के ही कई हिट गाने पर परफॉर्म किया था। हाल ही में यूलिया वंतूर ने हिमेश रेशमिया की एल्बम में एक गाने में अपनी आवाज़ दी है।