logo-image
लोकसभा चुनाव

Dunki: शाहरुख खान के साथ रोमांस करना तापसी पन्नू के लिए था मुश्किल, एक्ट्रेस ने शेयर की वजह

तापसी पन्नू ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें राजकुमारी हिरानी की हालिया निर्देशित फिल्म डंकी में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करना मुश्किल लगा.

Updated on: 01 Jan 2024, 06:42 AM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू और शाहरुख खान ने पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में साथ काम किया और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी सराहना मिली. फिल्म में उनके बीच की लव स्टोरी को ऑडियंस से भी काफी प्यार मिला. हाल ही में, तापसी ने फिल्म में शाहरुख के साथ रोमांटिक रिश्ते को करेकटराइज करने पर अपने विचार साझा किए और बताया कि यह उनके लिए चुनौती से भरा हुआ था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने डंकी में शाहरुख खान के साथ रोमांस करने के बारे में बात की. 

उन्होंने बताया कि क्योंकि उनके ज्यादातर सीन शेयर किए गए थे, शुरुआत में, जब वह उन्हें प्यार से देखते थे, तो उस पल में जमे हुए महसूस न करना काफी चैलेंजिंग था. उन्होंने कहा, दरअसल, जब आपकी आंखें मिलती हैं, जब वह आपको उन भावों से देख रहा होता है, तो आपके मन में तुरंत उन क्लासिक रोमांटिक फिल्मों का सीन आ जाता है जो उसने की हैं और हमने उन फिल्मों में उसे पसंद किया है. तो आप उस स्मृति में चले जाते हैं जो आपने फिल्मों में उन्हें देखा है और बहुत पसंद किया है. 

फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि जब आप इसके बारे में सोचते हैं, तो उनकी फिल्मों के सभी सीन्स और उनके गीतों से लेकर उनके डायलॉग तक, स्क्रीन पर लाए गए यादगार पल एक सकारात्मक रील बनाते हैं. आपके दिमाग में हालांकि, जब आप वास्तव में उससे मिलते हैं, तो ऐसा नहीं लगता कि वह डराने वाला काम  करता है. वह बहुत ही मिलनसार और डिस्प्ले पर्सनालिटी हैं.

उन्होंने आगे कहा, पहली कुछ मुलाकातों के बाद मुझे खुद को लगातार हिलाते रहना पड़ा, जैसे, वास्तविकता में वापस आना... वह वहीं मेरे सामने बैठा है' ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी को इसके बारे में पता चला हो या मैंने इसे किसी के साथ साझा किया हो क्योंकि अगर मैं ऐसा करूंगा तो यह बहुत अजीब होगा. मैं इसे किसी भी तरह से ख़राब नहीं करना चाहता, तो आप यह बहुत आत्मविश्वास और बहादुरी से कर रहे हैं, लेकिन आप जानते हैं, मानसिक रूप से, आप उसे देखकर एक निश्चित खतरे में हैं. डंकी को ट्रेलरों और गानों की रिलीज़ सहित कई प्रमोशनल ड्रॉप्स के बाद 21 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था.