logo-image

भाग्य लक्ष्मी में ग्रे किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं मायरा मिश्रा

भाग्य लक्ष्मी में ग्रे किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं मायरा मिश्रा

Updated on: 19 Sep 2021, 05:35 PM

मुंबई:

लोकप्रिय अभिनेत्री मायरा मिश्रा ने ऋषि की गर्लफ्रेंड के रूप में डेली सोप भाग्य लक्ष्मी में प्रवेश किया है। उनके किरदार मल्लिष्का में ग्रे शेड्स हैं।

मायरा मल्लिष्का सिंह बेदी की भूमिका निभा रही है, जो एक बड़े पत्रिका प्रकाशक की बेटी है। जबकि अब तक सभी यही सोचते थे कि वह सिर्फ ऋषि की दोस्त है, लेकिन मल्लिष्का वास्तव में वही है जिसे ऋषि प्यार करते हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, मायरा ने कहा कि जब मुझे भाग्य लक्ष्मी में एक भूमिका की पेशकश की गई, तो मैं बहुत उत्साहित थी, खासकर क्योंकि यह एक बालाजी शो है जो जी टीवी पर प्रसारित होता है। मैं एक ग्रे किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है ग्रे किरदार मुझे अपने अभिनय कौशल को तलाशने और बढ़ाने का एक शानदार मौका देगा।

अभिनेत्री ने कहा कि मैं मल्लिष्का जैसी नहीं हूं, इसलिए यह अपने आप में एक चुनौती है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरा समर्थन करेगा और हमेशा की तरह मुझे प्यार और आशीर्वाद देगा।

अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए, मीरा ने आगे कहा कि वे बिल्कुल अद्भुत हैं। मुझे मेरी शूटिंग का पहला दिन याद है, सभी ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। मैं पहले से ही जानती थी कि रोहित और ऐश्वर्या बहुत प्यारे हैं, हम सभी के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। हर कोई इतना अच्छा है कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि जब मैं सेट पर हूं तो घर से दूर हूं।

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे की मुख्य भूमिका वाला शो भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.