logo-image

ईशान ने साझा की अपनी एक ऐसी तस्वीर, उनके पिता भी हो गए हैरान-परेशान

एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) अपनी बॉडी पर वाकई में बहुत मेहनत कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया तस्वीरें इसी बात का सबूत है.

Updated on: 28 Sep 2019, 08:17 PM

नई दिल्ली:

एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) अपनी बॉडी पर वाकई में बहुत मेहनत कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया तस्वीरें इसी बात का सबूत है. ईशान ने शनिवार को अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनकी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से उनकी आगामी फिल्म 'खाली पीली' तक उनकी बॉडी में गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिलता है.

इन तस्वीरों के कैप्शन में ईशान ने लिखा कि 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में मेरे पहले किरदार के लिए वजन कम करने की कुछ पुरानी तस्वीरें मिली. पुरानी से तीसरी फिल्म तक मेरी तस्वीर. नया बंदा जल्द ही आ रहा है..'खाली पीली' लोडिंग."

तस्वीरों में ईशान अपने मसल्स को फ्लॉन्ट करते भी नजर आ रहे हैं. ईशान की इन तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने तो उनसे उनके डाइट के बारे में भी पूछ लिया.

ईशान के पिता राजेश खट्टर ने भी इस शानदार बॉडी के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने लिखा, 'धर्य, तप और दृढ़ता. तुमने इन तीनों का पालन बेहतर ढंग से किया है.'

और पढ़ें:थम नहीं रहा है Dream Girl की कमाई का तूफान, जानिए अब तक का कलेक्शन

अपनी आने वाली फिल्म 'खाली पीली' में ईशान, अनन्या पांडे के विपरीत नजर आएंगे. फिल्म में एक लड़का और एक लड़की के बीच हुई एक रात की मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा.