logo-image

Ishaan Khatter ने Karan Johar के 'सेक्स टॉक' से तंग आकर सरेआम किया ये काम

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फिलहाल करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Koffee with karan 7) में पहुंचने की वजह से चर्चा में हैं. जहां हाल ही में एक्टर ने करण के सेक्स टॉक से तंग आकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो सुर्खियों में आ गया है.

Updated on: 08 Sep 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली:

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फिलहाल करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Koffee with karan 7) में पहुंचने की वजह से चर्चा में हैं. जहां से उनकी कोई-न-कोई वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जिन्हें लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. अब जैसा कि आप जानते हैं कि करण जौहर अक्सर शो में आए गेस्ट्स से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल करते रहते हैं. ऐसे में अब ईशान ने करण (Ishaan Khatter on karan sex talk) की इन बातों से तंग आकर कुछ ऐसा बयान दे डाला है, जो इस समय चर्चा में आ गया है. 

शो में जब करण ने कैटरीना कैफ से पूछा कि क्या वह रैपिड फायर राउंड में सबसे पहले जाएंगी, तो उन्होंने मना कर दिया. लेकिन ईशान ने सबसे पहले जाने की इच्छा जताई. उन्होंने (Ishaan Khatter statement) आगे कहा, "मैं हर 10 सेकेण्ड में सिर्फ सेक्स कहूंगा." जिस पर करण ने जवाब दिया, "हां, बस सेक्स कहो, हमें यह पसंद है."

गौरतलब है कि इससे पहले के एक एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर (Aamir Kareena roasts Karan) द्वारा करण जौहर को गेस्ट्स की सेक्स लाइफ के बारे में पूछने पर रोस्ट करते देखा गया था. इस दौरान आमिर ने ये तक कह डाला था, "तुम्हारी मां को तुम्हें दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने में कोई ऐतराज नहीं है? कैसा सवाल पूछ रहा है?" जिसके बाद अब जब ईशान ने ऐसा कहा, तो तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के कमेंट करने से पीछे नहीं रहे. 

आपको बताते चलें कि इसके अलावा ईशान (Ishaan Khatter on breakup with Ananya Panday) ने शो में अपने और अनन्या पांड के ब्रेकअप की भी पुष्टि की. जहां करण ने एक्टर से पूछा कि वो अपनी एक्स के बारे में क्या मिस करते हैं. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'सब कुछ. वो स्वीटहार्ट है. लेकिन ये बेहतर के लिए हुआ.' ईशान के इस बयान से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन वे इससे खुश हैं.