logo-image

फिल्म 'खाली-पीली' का नया गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' रिलीज, देखें Video

इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है और इसके डांस मूव्स की लोग सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है

Updated on: 07 Sep 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है और इसके डांस मूव्स की लोग सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है. रिलीज के साथ ही यह गाना वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की, कहा- घर में क्वारंटाइन हूं

'बेयोंसे शर्मा जाएगी' गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है. इस गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है. यह गाना बॉलीवुड गानों को पसन्द करनेवालों का पूरी तरह से मनोरंजक है.

यह भी पढ़ें: अब कंगना रनौत भी बनी 'भक्त', Tweet कर कही ये बात

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, 'इस गाने में ईशान और अनन्या के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है.' इस गाने को बेहतरीन संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है. फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा हैं. यह फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को जी के नए प्लेटफार्म - जी प्लेक्स पर रिलीज होगी. वहीं ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में भी नजर आएंगे.