logo-image

Isha Koppikar को अकेले में बुलाकर हीरो करना चाहता था 'घटिया' काम! एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म 'एक विवाह ऐसा भी' की चांदनी का किरदार निभाने वाली ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) तो हर किसी को याद होंगी. इसके अलावा उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने करियर के दौरान हुए कास्टिंग काउच का खुलासा किया है.

Updated on: 23 Apr 2022, 01:03 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'एक विवाह ऐसा भी' (Ek Vivah Aisa Bhi) की चांदनी का किरदार निभाने वाली ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) तो हर किसी को याद होंगी. जिन्होंने अपने भाई-बहन की जिंदगी बनाने के लिए अपनी जिंदगी की परवाह न की. वो किरदार लोगों के दिलों में उतर गया. दर्शकों को एक्ट्रेस के इस किरदार की खूब सराहना की. इसके अलावा भी ईशा ने कई शानदार फिल्मों में काम किया. हालांकि, फिलहाल वो कुछ समय से फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं हैं. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक खुलासा हुआ है कि ईशा अपने करियर के दौरान कास्टिंग काउच (Isha Koppikar casting couch) की शिकार हो चुकी हैं. बता दें कि ये खुलासा खुद ईशा ने किया है. जिस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ईशा (Isha Koppikar latest interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2000 में एक मशहूर प्रोड्यूसर ने उन्हें बुलाया और हीरो की गुड बुक्स में रहने के लिए कहा. जिसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर के कहने पर हीरो को फोन किया तो उस एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था, इसलिए उन्होंने ईशा को अकेले मिलने की बात कही. ईशा आगे बताती हैं कि हीरो से बात करने के तुरंत बाद उन्होंने प्रोड्यूसर को फोन किया और कहा कि अगर उन्हें उनकी प्रतिभा से काम मिलता है तो यह उनके लिए काफी है. हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म से निकाल दिया गया था. इस बारे में सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं किस तरह इंडस्ट्री में बड़े पद पर मौजूद लोगों की बात न मानने पर नए लोगों के साथ बदसलूकी की जाती है. हालांकि, आपको बताते चलें कि बॉलीवुड में आए दिन इस तरह के खुलासे होते रहते हैं. जिसमें खासतौर से एक्ट्रेसेस बताती हैं कि फिल्म में काम देने के बहाने उनका फायदा उठाने की कोशिश की जाती है. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वो आए दिन अपनी फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने साल 2009 में तिमी नारंग से शादी (Isha Koppikar Timmy Narang marriage) रचा ली थी. जिसके बाद 2014 में एक्ट्रेस ने एक बच्ची को जन्म दिया. जिसका नाम उन्होंने रियाना रखा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी बच्ची और पति के साथ दिख जाती हैं.