logo-image

मुकेश अंबानी की शहजादी ईशा पति आनंद पीरामल के साथ यूं पहुंची रिसेप्शन पार्टी में

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके है. जिसके बाद दोनों की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया.

Updated on: 15 Dec 2018, 06:25 AM

नई दिल्ली:

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे. जिसके बाद दोनों की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया. नई दुल्‍हन ईशा अंबानी अपनी रिसेप्‍शन के लिए गोल्‍डन कलर के लहंगे में पहुंचीं. वहीं आनंद ब्लैक कलर की कपड़ों में नजर आए. दोनों इस मौके पर काफी खुश लग रहे थे. र‍िसेप्‍शन में ईशा और आनंद हाथों में हाथ डालकर वेन्‍यू पर पहुंचे. बेटी के रिसेप्शन के मौके पर मां नीता अंबानी भी गोल्डन और पिंक कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी. मुकेश अंबानी और नीता के अलावा आनंद पीरामल के माता-पिता व्यापारी अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति समेत पूरा परिवार साथ नजर आया.

दो व्यापारिक परिवारों के मेल पर हुए जश्न ने मुंबई को चकाचौंध कर दिया. इस कार्यक्रम में एक बार फिर फिल्म से लेकर राजनीतिक जगत से जुड़े दिग्गज चार चांद लगाने पहुंचे. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री भी इस रिसेप्शन में शामिल हुई.

खबरों की मानें तो ईशा और आनंद की इस शादी में पैसे पानी की तरह बहाए गए. इस शादी में करीब 723 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.