logo-image

Isabelle Kaif का डिज्नी प्रिंसेस लुक, फैंस को किया दीवाना!

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) की बहन इसाबेल ( Isabelle Kaif) भी अब फिल्मी दुनिया मे कदम रखने जारही हैं. आपकी बतादें कि वे अपने इस प्रोजेक्ट में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) संग बॉलीवुड डेब्यू करती दिखेंगी.

Updated on: 29 Jul 2022, 09:17 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन ईसाबल्ला (Isabella Kaif) भी अब फिल्मी दुनिया मे कदम रखने जारही हैं. वह एक डांस फिल्म 'टाइम टू डांस' (Time to dance) में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ अभिनय करेंगी, जिसे रेमो डिसूजा (Remo Remo D'Souza) के अस्सिस्टेंट डायरेक्टर स्टेनली डी'कोस्टा (Stanley D Costa) द्वारा निर्देशित किया जाएगा.  दरअसल इसाबेल को डांस का शौक है और फिल्मों में डांस देखकर उन्हें एहसास हुआ कि वह भी यही करना चाहती हैं. स्टार सिस्टर को एक ब्यूटी ब्रांड ने अपना ब्रांड एंबेसडर भी साइन किया है और अब वह फिल्म की तैयारी कर रही है, जिसके इस साल मई में सिनामा घरो में आने की उम्मीद है.

इसाबेल ने हालहि में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ स्तुन्निंग फोटोज शेयर की हैं. जहाँ वो एक गॉर्जियस स्ट्रैपलेस ड्रेस में नजर आरही हैं. उनके इस लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.आखिर कटरीना कैफ की बहन  इसाबेल भी उन्ही की तरह ही खूबसूरत हैं, फैंस तो दिवाने होंगे हीं. सोशल मीडिया पर, इसाबेल ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा , "एक दिन के लिए डिज्नी में वापस आने का नाटक". उन्होंने अपनी ड्रेस को केवल सिल्वर स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ पेयर किया और ड्रेस में शानदार ढंग से  डेकोरेटड  टॉप और सेक्विन से सजी सफेद लेस भी दिखाई दी. साथ ही कमर पर एक डायमंड ट्रिम देखा जा सकता है. ड्रेस की स्कर्ट में फ्लोरल पैटर्न भी है. यह ड्रेस नादिन मेराबी (Nadin Merabi) द्वारा डिजाइन की गयी है , जिसकी कीमत रु. 50,192 है.

यह भी पढें- Kareena Kapoor Khan के आए बुरे दिन, फैंस को दे रही 'धोखा'!

कैटरीना कैफ की छह बहने हैं, और, इसाबेल बहनों में सबसे छोटी हैं. जहां दुनिया भर में कैटरीना (Katrina Kaif) के लाखों फैंस हैं, वहीं दीसरी तरफ उनकी छोटी बहन इसाबेल अपने आप में सोशल मीडिया पर एक काफी बडी स्टार हैं. अब देखना ये है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर क्या कमाल दिखाति है.