logo-image
लोकसभा चुनाव

राघव जुआल को दिल दे बैठीं शहनाज गिल...? खुद सलमान खान ने बताई अंदर की बात

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) और कोरियोग्राफर राघव जुआल (Raghav Juyal) की डेटिंग की खबरें वायरल हो रही हैं.

Updated on: 11 Apr 2023, 10:23 AM

नई दिल्ली:

Shahnaaz Gill Dating Raghav Juyal: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. इसके अलावा ये फिल्म अपनी स्टार कास्ट को लेकर भी चर्चा में हैं. ट्रेलर रिलीज से पहले ही 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) और कोरियोग्राफर राघव जुआल (Raghav Juyal) की डेटिंग की खबरें वायरल हो रही हैं. वहीं ट्रेलर रिलीज के दौरान खुद सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान दो कपल के बीच केमेस्ट्री को लेकर बात की है. ऐसे में शहनाज और राघव के लव अफेयर की खबरें और तेज हो गई हैं. 

रब ने बना दी राघव और शहनाज की जोड़ी
'बिग बॉस सीजन 13' की शहनाज गिल 'KKBKKJ' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. डांसर राघव जुआल भी इस फिल्म का हिस्सा है. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की गहरी दोस्ती की खबरें सामने आई थीं. सोशल मीडिया पर राघव और शहनाज को अक्सर साथ में टाइम बिताते देखा गया था. फिल्म के शूटिंग सेट से दोनों का एक BTS वीडियो भी वायरल हुआ था. शहनाज के फैंस राघव के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग देख काफी खुश नजर आ रहे थे. अब ट्रेलर रिलीज के दौरान खुद सलमान खान ने इशारों-इशारों में दोनों के बीच इश्क-विश्क की बात को कंफर्म कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : ट्रेलर में नजर नहीं आईं सलमान खान की फेवरेट शहनाज गिल, फैंस हुए निराश

सलमान ने कंफर्म की डेटिंग रूमर्स
सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 'भाईजान' बता रहे हैं कि कैसे फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक कपल के बीच प्यार को पनपते देखा लेकिन दोनों ही एक-दूसरे से झिझक रहे थे. वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं, "इस पिक्चर के दौरान मैंने एक केमेस्ट्री देखी, लेकिन कोई उसको आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा था...फिर सलमान एक्टर सिद्धार्थ निगम से पूछते हैं क्या आपने देखी वो चीजें...तो वो भी हामी भर देते हैं. फिर 'भाईजान' कहते हैं- लेकिन वो केमेस्ट्री में दूर-दूर से वाइव्स हो रही थीं, कोई एक कदम आगे बढ़ाता है तो दूसरा दो कदम पीछे खींच लेता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा सलमान का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें वो शहनाज गिल को जिंदगी में मूव ऑन करके आगे बढ़ने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. फिर शहनाज जवाब देती हैं कि हां मैं मूव ऑन कर गई हूं. हालांकि, अभी तक राघव और शहनाज गिल ने डेटिंग की खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि, रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान शहनाज गिल की दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आई थीं. दोनों को आज भी बिग बॉस के सबसे लविंग और क्यूट कपल क टैग मिला हुआ है. साथ ही फैंस शहनाज गिल को राघव जुआल के साथ आगे बढ़ते देख काफी खुश हैं.