logo-image

विजय देवरकोंडा के साथ शादी करने के लिए रश्मिका मंदाना तैयार? एक्ट्रेस ने कमेंट कर कही ये बात

Rashmika Mandanna : विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिश्ते की अफवाहों ने हमेशा हमारा ध्यान खींचा है. अब एक और अफवाह उड़ रही है जो वीडी से जुड़ी है, जिसमें कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा से शादी कर रही हैं.

Updated on: 27 Feb 2024, 09:11 PM

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. हमने उनके कथित रिश्ते और एक-दूसरे के परिवारों के साथ लगातार मेल-मिलाप के बारे में काफी अफवाहें सुनी हैं. हालाँकि, किसी भी अभिनेता ने अपने कथित रिश्ते के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया है. जानकारी के मुताबिक, अफवाह वाले लव बर्ड्स फरवरी में सगाई करने वाले है. अब एक और अटकलें जोरों पर हैं जो सीधे तौर पर रश्मिका और विजय देवरकोंडा से जुड़ी हैं. 26 फरवरी को, रश्मिका मंदाना को समर्पित एक फैन पेज ने एक्टर की एक तस्वीर पोस्ट की.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी!

26 फरवरी को रश्मिका मंदाना को समर्पित एक फैन पेज ने एक्टर की एक तस्वीर पोस्ट की और एक सवाल पूछा, रश्मिका मंदाना का पति बनने के लिए किसी में क्या गुण होने चाहिए? वह भारत की नेशनल क्रश हैं, उनके पति जरूर खास होंगे. उसका पति तो वीडी जैसा होना चाहिए. मेरा मतलब है बहुत साहसी जो उसकी रक्षा कर सकता है. हम उसे रानी कहते हैं तो उसका पति भी राजा जैसा होना चाहिए.” बाद में, रश्मिका ने कमेंट बॉक्स में जाकर लिखा, यह सच है.

सगाई के बारे में अफवाहों पर सफाई दी

उनके जवाब के वायरल होने के बाद फैंस ने उनके और विजय देवरकोंडा के रिश्ते के बारे में अटकलें लगाना शुरू कर दिया क्योंकि वीडी को विजय देवरकोंडा के नाम से जाना जा सकता है. हालांकि इस अफवाह भरे रिश्ते पर अभी तक किसी ने सफाई नहीं दी है और दोनों एक्टरों के बीच रहस्य बरकरार है. लाइफस्टाइल एशिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, विजय देवरकोंडा ने रश्मिका के साथ अपनी सगाई के बारे में चल रही सभी अफवाहों पर सफाई दी. विजय ने कहा कि वह फरवरी में न तो सगाई कर रहे हैं और न ही शादी कर रहे हैं. 

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्में

विजय अगली बार फैमिली स्टार में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म विजय की पिछली सुपरहिट फिल्म गीता गोविंदम की तरह ही एक व्यावसायिक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होगी. संयोग से, फ़ैमिली स्टार को गीता गोविंदम के निर्देशक, परसुराम पेटला द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, और दिल राजू द्वारा निर्मित किया जा रहा है. विजय जर्सी फेम गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित अस्थायी रूप से शीर्षक वाली वीडी12 में भी अभिनय करेंगे. फिल्म को एक एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है.