News Nation Logo
Banner

Katrina Kaif का अकाउंट हुआ हैक या बदल रहीं नाम? जानें सच्चाई

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में आने की वजह काफी अजीबोगरीब है. दरअसल, एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि या तो उनका अकाउंट हैक हो गया है या फिर कैट ने अपना नाम बदल लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Aug 2022, 07:31:00 PM
katrina kaif

कैटरीना कैफ को लेकर ये बातें आयी सामने (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में आने की वजह काफी अजीबोगरीब है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कैटरीना को लेकर दो बातें सामने आ रहीं हैं कि या तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक (Katrina Kaif instagram account hacked) हुआ है या फिर उन्होंने अपना नाम (Katrina Kaif changed her name) बदल लिया है. ये दो बातें सुनकर शायद आप भी थोड़े कंफ्यूज हो गए होंगे. लेकिन आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं, आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं कि आखिर ये मामला क्या है. 

आपको बता दें कि ये बातें उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Katrina Kaif instagram page) पर हुए बदलाव के बाद सामने आ रहीं हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी प्रोफाइल पिक्चर में एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर लगी है. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इसके साथ ही एक स्क्रीनशॉट भी सामने आ रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि यूजर नेम की जगह पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Camedia Moderatez) के नाम की जगह पर Camedia Moderatez लिखा आ रहा है. जिसके बाद से उनके फैंस काफी हैरान भी हैं और परेशान भी. वहीं, उनके मन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस का अकाउंट हैक हो गया है. या फिर कैटरीना ने अपना नाम बदलने का फैसला कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आपको बता दें कि फिलहाल अगर आप कैटरीना के इंस्टाग्राम पेज से पर विजिट करेंगे, तो पाएंगे कि उनकी प्रोफाइल पिक्चर तो बदली हुई है, लेकिन नाम पहले की तरह 'कैटरीना कैफ' ही लिखा हुआ है. हालांकि, इसमें एक और दिलचस्प बात ये है कि अगर आप गूगल पर Camedia Moderatez (Who is Camedia Moderatez?) सर्च करेंगे, तो कैटरीना और विक्की कौशल से जुड़े परिणाम आपको मिलेंगे. अब इसमें क्या सच्चाई है, ये तो केवल कैटरीना कैफ ही बता सकती हैं. लेकिन तमाम लोगों का कहना है कि ये महज पीआर स्टंट है और कुछ नहीं. 

First Published : 04 Aug 2022, 07:31:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.