logo-image

Alia Bhatt Film: क्या आलिया की अगली फिल्म 'रामायण' होगी ? रणबीर कपूर बनेंगे राम!

आलिया को मुंबई में नितेश तिवारी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. गंगूबाई काठियावाड़ी की एक्ट्रेस झुमके के साथ लाइट पिंक कलर के कुर्ते में और भी खूबसूरत लग रही हैं

Updated on: 07 Jun 2023, 09:05 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस साल लगातार ऊचाइंयों को छू रही हैं. इस साल मेट गाला में डेब्यू से लेकर हॉलीवुड की शुरुआत तक, स्टार हर किसी को टक्कर दे रही हैं . वहीं आलिया अभी यहीं नहीं थमने वाली वो इस साल और बड़े धमाके करने वाली हैं, और वह पूरी तरह से अपने नए प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ रही हैं. एक्ट्रेस को बुधवार को निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari)  के कार्यालय के बाहर देखा गया, जिससे हम अनुमान लगा रहे थे कि क्या चल रहा है. 

 हाल ही में आलिया को मुंबई में नितेश तिवारी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. गंगूबाई काठियावाड़ी की एक्ट्रेस झुमके के साथ लाइट पिंक कलर के कुर्ते में और भी खूबसूरत लग रही हैं. निर्देशक के भवन से निकलते ही एक्ट्रेस ने उन्हें गले से लगा लिया. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया नितेश की अगली फिल्म रामायण (Ramayan) में अभिनय करेंगी. फिल्म में कथित तौर पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और यश हैं. अफवाहें बताती हैं कि इस दिवाली एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी.

नेटफ्लिक्स के TUDUM 2023 में पार्ट लेंगी आलिया...

 वहीं नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट TUDUM 2023 के लिए आलिया जल्द ही साउ पाउलो, ब्राजील के लिए ट्रेवल करेंगी. वह वहां जोया अख्तर की 'द आर्चीज' की टीम के साथ होंगी. हॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे क्रिस हेम्सवर्थ, अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर, हेनरी कैविल, गैल गैडोट और अधिक हस्तियों के नाम इस लिस्ट में शामिल है. यह आयोजन 16 जून से 18 जून तक होना है.

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ आलिया नजर आएंगी. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, एक्ट्रेस जी ले ज़रा में प्रियंका चोपड़ा जोनास और कैटरीना कैफ के साथ एक्टिंग करने के लिए तैयार है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.