News Nation Logo
Banner

इरफान खान के नाम परिवार का संदेश, पत्नी सुतापा बोलीं- मैंने खोया नहीं...

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 May 2020, 10:39:36 AM
sutapa sikdar

सुतापा सिकदर ने इरफान खान के लिए लिखा पोस्ट (Photo Credit: फोटो- @Sutapasikdar Facebook)

नई दिल्ली:  

अपने अभिनय और नशीली आंखों से लोगों को दीवाना बनाने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) तो अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी लोगों के जेहन में हमेशा जिंदा रहेगी. इरफान खान (Irrfan Khan) के अचानक मौत की खबर से पूरा देश सदमे में है ऐसे में उनके परिवार का क्या हाल होगा हम ये सोच भी नहीं सकते. बुधवार को हुई उनकी मौत ने सभी को चौंका दिया है इरफान खान (Irrfan Khan) अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) और 2 बेटे अयान और बाबिल खान (Babil Khan) को छोड़ गए हैं.

इरफान खान का प्यार उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ( Irrfan Khan Wife Sutapa Sikdar) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक से इरफान को याद करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही सुतापा ने लिखा, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है.' सुतापा ने ये पोस्ट अपने फाइटर पति को ट्रिब्यूट देते हुए लिखा है. सुतापा के इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें हिम्मत से भरी महिला कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब? सोशल मीडिया पर वायरल खबर की क्या है सच्चाई यहां जानें

वहीं इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने भी अपना दुख जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. बाबिल ने अपने पिता के लिए एक लंबा पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखा है. अपने पोस्ट में बाबिल ने लिखा, 'मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं. हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं. बहुत बहुत धन्यवाद. आपको प्यार.'

बता दें कि इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान लंदन यून‍िवर्स‍िटी में पढ़ते हैं. लॉकडाउन के कुछ ही दिन पहले बाबिल भारत वापस लौटे थे. वहीं इरफान और सुतापा की बात करें तो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात सुतापा से हुई. दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गई और प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. अपने एक इंटरव्यू में इरफान ने बताया था कि मेरी पत्नी ने मेरी देखभाल की और उससे मुझे बहुत मदद मिली. इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर के निधन से दुखी हए धर्मेंद्र, बोले- मेरे लिए बेटे जैसा था...

बता दें कि इरफान ने अपनी करियर की शुरूआत टीवी धारावाहिक से की थी. इरफान ने चाणक्य, भारत एक खोज जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक में काम किया. हालांकि उनको सुपरहिट सीरियल 'चंद्रकांता' के बाद लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए. आखिरी बार इरफान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे. बेशक आज इरफान हमारे बीच नहीं है. लेकिन उनके द्वारा निभाए गए किरदार हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे.

First Published : 01 May 2020, 10:39:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.