logo-image

फिल्म एनिमल को लेकर इरफान खान की पत्नी ने कही ये बात, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

हाल ही में एक इंटरव्यू में, किरण राव द्वारा संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म कबीर सिंह में महिलाओं की निंदा के बाद सुतापा सिकदर ने फिल्म एनिमल पर नेगेटिव कमेंट है.

Updated on: 05 Feb 2024, 11:50 PM

नई दिल्ली:

संदीप वांगा की क्राइम थ्रिलर एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया. फिल्म ऑडियंस को खूब पसंद आई, लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो इस फिल्म को महिला विरोधी बता रहा है. पहले जावेद अख्तर ने इस फिल्म को समाज के लिए खतरा बताया, अब दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एनिमल पर टिप्पणी करते हुए इसे ओवररेटेड बताया है. क्राइम थ्रिलर एनिमल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और दिसंबर 2023 में रिलीज होने पर इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार असर डाला.

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को बताया 'ओवररेटेड'

हाल ही में एक इंटरव्यू में, दिवंगत इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और उनके बेटे बाबिल खान से हाल के दिनों में ओवररेटेड शो या फिल्म की पहचान करने के लिए कहा गया था. जबकि बाबिल ने जवाब दिया, मैंने तो कुछ देखा ही नहीं. उनकी मां ने फिल्म का नाम एनिमल रखा. 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, एनिमल एक पिता और पुत्र के बीच के उथल-पुथल भरे रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंततः बेटे को रक्तपात और हिंसा के दायरे में धकेल देता है.

संदीप रेड्डी ने किरण राव पर निशाना साधा 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय, सौरभ सचदेवा, सलोनी बत्रा, सिद्धांत कार्निक और कई अन्य कलाकार शामिल हैं. कुछ दिनों पहले दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा अप्रत्यक्ष रूप से कबीर सिंह पर की गई कमेंट लिए किरण राव पर निशाना साधते नजर आए थे.

संदीप रेड्डी ने एनिमल को लेकर कहीं ये बात

उन्होंने अपनी राय व्यक्त की कि संबंधित व्यक्ति पीछा करने और किसी से संपर्क करने के बीच के अंतर को पूरी तरह से नहीं समझ सकता है. अपनी फिल्म कबीर सिंह के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा, "अगर कोई लड़का किसी लड़की से संपर्क नहीं करेगा, तो वह प्रपोज कैसे करेगा? तो, इसे इतनी बड़ी बात क्यों बनाया जाए?" उन्होंने सुझाव दिया कि वह आमिर खान से फिल्म दिल के गाने खंबे जैसी खड़ी है ये लड़की फुलझड़ी है और उनके किरदार के एक्शन के बारे में सवाल करें.