News Nation Logo
Banner

बाबिल ने शेयर किया पिता इरफान खान पर बना 'Pawri Hori Hai' मीम

बाबिल (Babil Khan) ने आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) वीडियो को लेकर एक मीम शेयर किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Feb 2021, 12:39:49 PM
irrfan khan

इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया पिता पर बना मीम (Photo Credit: फोटो- @babil.i.k instagram)

highlights

  • इरफान के बड़े बेटे बाबिल ने शेयर किया मीम
  • मीम में इरफान खान नजर आ रहे हैं
  • यह इरफान की फिल्म कारवां के कुछ सीन से बनाया गया है

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता से जुड़ी यादों को लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बाबिल (Babil Khan) ने एक ऐसा मीम शेयर किया है जिसे देखकर किसी के भी चेहरे पर हंसी आ जाएगी. बाबिल (Babil Khan) ने आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) वीडियो को लेकर एक मीम शेयर किया है. इस मीम की खास बात यह है कि इसमें उनके पिता इरफान खान (Irrfan Khan) नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना ने 15 की उम्र में रोका था पिता का थप्पड़ के लिए उठा हाथ, सुनाई आपबीती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान (Babil Khan) ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मतलब हंसते-हंसते डाल दिया बस.' मीम की बात करें तो यह इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म कारवां के कुछ सीन को साथ मिलाकर बनाया गया है. इसमें इरफान के साथ उनके कारवां के को- स्टार दुलकर सलमान और मिथिला पालकर नजर आ रहे हैं. मीम के ऊपर लिखा है, 'ये हमारी कार है, और ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है.' बाबिल खान (Babil Khan) के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए इरफान खान को याद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए कल दोपहर तक इस तरह करें वोट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके अभिनय के जरिए वो सदा के लिए अमर हो चुके हैं. राजस्थान के टोंक जिले के रहने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) ने बहुत ही संघर्ष करके बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई थी. इरफान खान (Irrfan Khan) के फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी फिल्मों की लिस्ट में कई बेहतरीन फिल्मों के नाम शामिल हैं, जिन्होंने अवॉर्ड्स शो से लेकर सिनेमाघर तक अपनी धूम मचाई थी. इरफान खान (Irrfan Khan) ने पान सिंह तोमर, हासिल, मकबूल, द लंचबॉक्स, स्लमडॉग मिलेनियर जैसी फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार इरफान खान (Irrfan Khan) साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ में दीपक डोबरियाल, राधिका मदान और करीना कपूर के साथ स्क्रीन पर दिखाई दिये थे.

First Published : 20 Feb 2021, 12:38:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.