logo-image

पानी पूरी का मजा लेते नजर आए इरफान खान, बेटे बाबिल ने शेयर किया Video

इरफान खान (Irrfan Khan) के बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने इरफान का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 02 May 2020, 11:19 AM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब इस दुनिया में नहीं हैं. इरफान खान (Irrfan Khan) के परिवार वाले अपने यादों के पिटारे से सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हुई यादों को शेयर कर रहे हैं. हाल ही में इरफान खान (Irrfan Khan) के बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने इरफान का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

बाबिल खान (Babil Khan) ने इरफान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप बहुत दिनों से डाइट पर हों और फिर शूट खत्म होने के बाद पानी पूरी.' इस वीडियो में इरफान पानी पूरी खाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि इरफान कितने ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर यह यकीन करना मुश्किल है कि वह हमारे बीच नहीं रहें.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने बीमारी को हावी नहीं होने दिया, यादें शेयर कर भावुक हो रहे घरवाले

View this post on Instagram

When you’re on diet for so long and then the shoot ends and you can have pani puri.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

इरफान खान (Irrfan Khan) को पूरी दुनिया श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में इरफान भगवान के सामने खड़े हुए हैं और भगवान से कह रहे हैं, 'आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा सकते हैं.'

यह भी पढ़ें: 'मैं दूर से उस अस्पताल को देख रहा हूं...', इरफान खान के लिए संजय मिश्रा ने किया ट्वीट

बता दें कि इरफान खान अपने लंबे करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. जिनमें पान सिंह तोमर, हासिल, मकबूल, द लंचबॉक्स, स्लमडॉग मिलेनियर, इन्फर्नो जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इरफान की फिल्म हासिल के कई डायलॉग आज भी लोगों को याद हैं. इरफान अपने पीछे अपने परिवार को छोड़ गए हैं उनके परिवार में पत्नी सुतापा सिकदर और और 2 बेटे अयान और बाबिल खान हैं. इरफान और उनकी पत्नी के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों की मुलाकात नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गई और प्यार में बदल गई जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली.