logo-image

लॉकडाउन में इरफान खान को किया गया सुपुर्द-ए-खाक, जनाजे में शामिल हुए 20 लोग

मुंबई के वर्सोवा में स्थित कब्रिस्तान में इरफान खान को सुपुर्द-ए-खान किया गया. उनके जनाजे में सिर्फ 20 लोग शामिल हुए हैं.

Updated on: 29 Apr 2020, 04:11 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (irrfan khan) ने बुधवार को लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान भर्ती थे. इसे लेकर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है और लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. चूंकि, लॉकडाउन में इरफान खान का निधन हुआ है, इसलिए नियमों का कड़ाई से पालन किया गया. मुंबई के वर्सोवा में स्थित कब्रिस्तान में इरफान खान को सुपुर्द-ए-खान किया गया. उनके जनाजे में सिर्फ 20 लोग शामिल हुए हैं. 

यह भी पढ़ेंःघर में बंद रहने वालों के लिए बड़ी खबर, Lockdown में ढील देने वाला देश का पहला राज्य बना पंजाब

जानकारी के अनुसार, करोड़ों दिलों पर राज करने वाले इरफान खान की अंतिम यात्रा में केवल 20 लोगों को जाने की इजाजत मिली, इसलिए उनके जनाजे में सिर्फ इतने लोग ही शामिल हो पाए. हालांकि, इरफान का फैन बेस बहुत बड़ा है, इसलिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई. बॉलीवुड स्टार्स की अंतिम यात्रा में आम तौर पर ढेरों बॉलीवुड सितारे शरीक होते हैं, लेकिन इरफान की विदाई में ऐसा देखने को नहीं मिला. इरफान की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड सेलेब्स को शामिल होने की इजाजत नहीं मिली.

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे और उन्हें आंतों का संक्रमण हो गया था. उनकी अंग्रेजी मीडियम आखिरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने काम किया था. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर इरफान के निधन का शोक व्यक्त किया.

यह भी पढ़ेंःTOP 5 Sports News : वापसी पर क्‍या बोले एबी डिविलियर्स, सहवाग से अच्‍छा था यह बल्‍लेबाज

शूजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा कि मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदना. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में तुम जो दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.