logo-image

इरफान खान के निधन से रामायण के राम-लक्ष्मण दुखी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

टीवी के राम यानि अरुण गोविल (Arun Govli) ने भी एक्टर इरफान खान के निधन पर शोक प्रकट किया है. साथ ही रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है.

Updated on: 29 Apr 2020, 05:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. इरफान खान के आकस्मिक निधन से हर कोई सदमे में हैं और पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. इस काबिल कलाकार को याद कर हर कोई अंतिम श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी क्रम में टीवी के राम यानि अरुण गोविल (Arun Govli) ने भी एक्टर इरफान खान के निधन पर शोक प्रकट किया है. साथ ही रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ेंःलॉकडाउन में इरफान खान को किया गया सुपुर्द-ए-खाक, जनाजे में शामिल हुए 20 लोग

टीवी कलाकार अरुण गोविल ने ट्वीट कर इरफान खान के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने इरफान खान की प्रशंसा की है और उनके परिवार को शक्ति देने की बात कही है. अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा- इरफान के निधन के बारे में पता चला, यह बहुत दुख की बात है. वो काबिल और लाजवाब एक्टर थे. वो एक मजबूत फाइटर भी थे. दुनिया को काफी जल्दी अलविदा कह दिया. यह दुख सहन करने की शक्ति उनके परिवार को मिले.

इनके अलावा ही बॉलीवुड और टीवी से जुड़े और भी कई कलाकारों ने इरफान खान को याद किया है. इस महान अदाकारा के जाने से पूरा बॉलीवुड दुखी है. रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी इरफान खान के निधन पर शोक प्रकट किया. सुनील लहरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि इरफान खान के निधन के बारे सुनकर काफी दुख हुआ. वे एक जबरदस्त कलाकार और अच्छे इंसान थे. काफी विनम्र स्वभाव और जमीन से जुड़े हुए कलाकार थे. भगवान इरफान के परिवार को शक्ति प्रदान करे.

यह भी पढ़ेंःब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बेटे को दिया जन्म

आपको बता दें कि एक्टर इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी. मार्च में फिल्म को रिलीज किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय तक फिल्म सिनेमाघरों में नहीं टिक पाई. इरफान खान के अलविदा कहने के बाद अब फिल्म की पूरी कास्ट और मेकर्स ने भी इस जबरदस्त कलाकार को अपने-अपने अंदाज में याद किया है.