logo-image

इरा मोर रणदीप हुड्डा-स्टारर इंस्पेक्टर अविनाश से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

इरा मोर रणदीप हुड्डा-स्टारर इंस्पेक्टर अविनाश से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

Updated on: 14 Jul 2022, 02:40 PM

चेन्नई:

तेलुगु और कन्नड़ फिल्म उद्योगों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, अभिनेत्री इरा मोर अब निर्देशक नीरज पाठक की आगामी हिंदी वेब सीरीज के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इंस्पेक्टर अविनाश में अभिनेता रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं।

मोर ने तेलुगु/कन्नड़ उद्योगों में द्विभाषी रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर भैरव गीता से अपनी शुरूआत की। उनके प्रदर्शन ने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने उन्हें 2021 में बहुभाषी अपराध नाटक डी कंपनी और राजनीतिक थ्रिलर कोंडा सहित अपनी कुछ फिल्मों में कास्ट किया, जिसमें उन्होंने राजनेता कोंडा सुरेखा की भूमिका निभाई।

अब, मोर आगामी हिंदी वेब सीरीज, इंस्पेक्टर अविनाश में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। सीरीज 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश के एक सुपर पुलिस वाले के जीवन और समय पर आधारित है।

इंस्पेक्टर अविनाश के अलावा, जो वेब ेसीरीज में अपनी शुरूआत करेंगी, युवा अभिनेता संदीप शर्मा द्वारा निर्देशित बदला और प्रतिशोध के विषयों पर आधारित कस्बा सिंघई खीरी नामक एक अन्य वेब सीरीज में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

द ब्लैक होल स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस शो में मोर एक केंद्रीय किरदार निभाएंगी।

अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, मोर कहती हैं, दक्षिण फिल्म उद्योगों ने मुझे तीन साल में बहुत प्यार दिया है और कई दिलचस्प परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। और अब जब मैं हिंदी में अपनी यात्रा शुरू कर रही हूं। वेब स्पेस, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना आशीर्वाद बरसाते रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.