logo-image

Irfan khan: इरफान खान की पत्नी ने किया उन्हें याद, लिखेंगी किताब

अभिनेता इरफान खान (Irfan khan) ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. फिल्म इंड्रस्ट्री के लिए ये बहुत बड़ा नुकसान था. इरफान खान के जाने के बाद उनका परिवार जिसमें उनकी पत्नी सुतपा सिकदर (Sutpa Sikdar) और दो बच्चों पीछे रह गए.

Updated on: 11 Jun 2023, 04:01 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता इरफान खान (Irfan khan) ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. फिल्म इंड्रस्ट्री के लिए ये बहुत बड़ा नुकसान था. इरफान खान के जाने के बाद उनका परिवार जिसमें उनकी पत्नी सुतपा सिकदर (Sutpa Sikdar) और दो बच्चों पीछे रह गए. इरफान के जाने का गम अबतब उनकी पत्नी भुल नहीं पाईं हैं. उनकी याद में सुतपा सिकदर दिवंगत अभिनेता की लाइफ पर किताब लिखने का प्लान कर रही हैं. इसको लेकर इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने शनिवार को बताया कि वह दिवंगत अभिनेता के मजाकिया व्यक्तित्व पर एक किताब लिखना चाहती हैं.

इस दौरान सुतपा (Sutpa Sikdar) ने कहा कि जब भी वह किताब लिखेंगी, वह नहीं चाहेंगी कि यह एक भावुक जर्नी हो. सुतपा चाहती है कि अपने किताब में वह इरफान के मस्त मौला करेक्टर को ही दिखाए, जिससे यह एक मजेदार यात्रा बन सके. इस किताब को सुतपा ने नाम दिया है "इरफान खान: ए लाइफ इन मूवीज". सुतपा ने बताया कि लोग इरफान खान को बेहद गंभीर किस्म का इंसान समझते थे. लेकिन असल जिंदगी में वह ऐसे नहीं थे. 

इरफान खान: ए लाइफ इन मूवीज" (A life in movies) शीर्षक वाली यह किताब इरफान के जीवन और उपलब्धियों का संग्रह पेश करेगी. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से लेकर उनके टेलीविजन तक के सफर और फिल्म जगत में उनके काम को इस किताब में प्रदर्शित किया जाएगा. इस दौरान सुतपा ने कहा कि भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान के लिए कहानी कहने के पीछे की मंशा सबसे ज्यादा मायने रखती है.

यह भी पढ़ें : Dream Girl 2' की हीरोइन न बनने पर दुखी हैं नुसरत भरुचा, डायरेक्टर के लिए कही ये बात

 

हाल ही में इरफान की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुतपा ने कैप्शन में लिखा" इरफान और बाबिल के साथ करीब करीब सिंगल की शूटिंग करते समय हम इस जगह पर दोबारा गए थे. इसमें एक तस्वीर में इरफान खान बाइक की मरम्मत करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ये तस्वीर.. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)