logo-image

'काला' से इरफान खान के बेटे बाबिल खान करेंगे डेब्यू, अनुष्का शर्मा करेंगी प्रोड्यूस

इरफान खान के असमय निधन से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) ने अपना कोहिनूर खो दिया. इरफान (Irfan Khan) की मौत के बाद से ही उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) के डेब्यू को तैयार हैं.

Updated on: 11 Apr 2021, 01:50 PM

highlights

  • बाबिल खान की फिल्म को अनुष्का शर्मा प्रोड्यूस कर रहीं
  • पिता इरफान खान के निधन से टूट चुके हैं बाबिल खान
  • 'काला' से डेब्यू करने वाले हैं बाबिल खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) की एक्टिंग की पूरी दुनिया कायल है. इरफान (Irfan Khan) अपनी अदाकारी से किरदार में जान डाल देते थे. वे बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा हॉलीवुड (Hollywood) में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया चुके हैं. उनके असमय निधन से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) ने अपना कोहिनूर खो दिया. इरफान (Irfan Khan) की मौत के बाद से ही उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) के डेब्यू की चर्चा हो रही थी. अपने पिता इरफान खान की मौत के काफी समय बाद बाबिल खान (Babil Khan) भी बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- सिंगर पलाश सेन को हुआ कोरोना, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी कोविड वैक्सीन

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में डेब्यू (Babil Khan debut) में करने को तैयार हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने फिल्मों में लॉन्च होने और इसे करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट का जिक्र किया था. अब बाबिल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान के टीजर वीडियो (Video Teaser) शेयर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की दोस्त के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह अपनी बचपन की दोस्त को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं. बाबिल खान ने अपनी पोस्ट में लिखा, मैंने अपने पहले शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है. इसमें मेरी बचपन की दोस्त भी है. इस प्रॉसेस में मैंने सीखा कि अपनी अहमियत को याद रखना बेहद जरूरी है. आप एक कहानी का हिस्सा हैं और कहानी हमेशा आपसे बड़ी होगी (भले ही आप ऐक्टर हों या न हों). आपका दिन शुभ रहे.

ये भी पढ़ें- मीका सिंह ने किया इस सिंगर को प्रपोज, लड़की ने दिया दिलचस्प जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान की इस फिल्म का नाम 'काला' है. इस फिल्म में बाबिल के अपॉजिट तृप्ति डिमरी हैं और इसे अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट ने प्रोड्यूस  किया है. ये टीजर वीडियो आपको खुश कर देगा. वीडियो में देख सकते हैं कि इसकी शूटिंग कश्मीर की बर्फीली जगह पर हुई है. बाबिल ने इसमें बीटीएस भी शामिल किए हैं. इसमें कैमरे के साथ ड्रोन कैमरा और बर्फ में किस तरह से शूटिंग हो रही है, ये सब देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने 'गेटिंग लॉन्च' को हाइलाइट किया. उन्होंने लिखा कि 'तृप्ति फ्रीकिंग डिमरी फिर आ रही है!! (और थोड़ा बहुत मैं). इसके साथ ही मैं 'गेटिंग लॉन्च' के फ्रेज को लेकर थोड़ा आशंकित हूं क्योंकि ऑडियंस को फिल्म देखते वक्त अपनी सीट को लॉन्च ऑफ करना करना चाहिए और कोई खास एक्टर नहीं..