logo-image

Urfi Javed की बेइज्जती, लाइम लाइट ले गया वो और ताली बजाती रह गई हसीना

अपनी तस्वीरों और अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन वजह कुछ और है.

Updated on: 03 Mar 2023, 12:16 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन: अपनी तस्वीरों और अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन वजह कुछ और है. इस बार वह अपनी ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि एक मुलाकात की वजह से चर्चा में हैं. यह मुलाकात हुई तो नहीं लेकिन इसे मुमकिन करने के लिए उर्फी ने जो कोशिशें की वो कैमरे में कैद हो गईं. साफ नजर आया कि कैसे दूसरी पार्टी ने उर्फी को जमकर इग्नोर किया और अपना फोटोशूट करवाते रहे.

किसे पुकार रही थीं उर्फी?

दरअसल उर्फी जावेद अबु जानी और संदीप खोसला के फैशन इवेंट में पहुंची थीं. यहां जब उन्होंने इरफान खान के बेटे बाबिल को देखा तो वह एक्साइटेड हो गईं और तालियां बजाते हुआ बाबिल को आवाज देने लगीं. उर्फी ने पहले बाबिल को आवाज लगाई लेकिन जब उन्होंने नहीं सुना तो ताली बजाते हुए उनकी तारीफ करने लगीं. आप देखेंगे कि उर्फी जैसे ही बाबिल को आता देखती हैं वह आवाज लगाती हैं बाबिल..बाबिल सुन ना...लेकिन या तो बाबिल ने सुना नहीं या उन्होंने उर्फी से मुलाकात की जगह अपना फोटोशूट करवाना बेहतर समझा. वह उर्फी को इग्नोर करते हुए अपनी तस्वीरें खिंचवाते रहे. वहीं उर्फी भी फिर खुद ही तालियां बजाकर अंदर चली गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हुआ वीडियो

हमेशा की तरह उर्फी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेहा नाम की एक इंस्टा यूजर ने लिखा, लगता है इंसानों का कोई म्यूजियम खुला है तभी इतने अजीब-अजीब कपड़े पहने हैं. गजल ने लिखा, उर्फी के तो सही है पर बाबिल ने ऐसे कपड़े क्यों पहने हैं. चिराग ने लिखा, भाई उर्फी के साथ तुम मत रहना. तुम अच्छे लड़के हो. चित्रा ने लिखा, बाबिल ने उर्फी की लाइमलाइट लेली आज. जियूषी ने उर्फी को बेशर्मों की महारानी बताया. सना ने लिखा, उर्फी का दिल अच्छा है लेकिन उसके कपड़े अच्छे नहीं है.