logo-image
लोकसभा चुनाव

Ira Khan Wedding: ब्लू इंडो-वेस्टर्न साड़ी में दुल्हन बनीं इरा खान, पति नुपुर संग दिए पोज

Ira Khan Wedding: आज बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे संग शादी रचाई है.

Updated on: 03 Jan 2024, 11:14 PM

नई दिल्ली:

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding:  आमिर खान की बेटी इरा (आयरा खान) ने आखिरकार शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड बॉलीवुड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के बाद दूल्हा-दुल्हन ने मीडिया के सामने पोज दिए हैं. दुल्हन बनीं इरा खान ने अपने स्पेशल डे पर बड़ी सादगी से शादी रचाई है. उन्होंने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा छोड़ ब्लू कलर के इंडो-वेस्टर्न साड़ी लुक को चुना है. वहीं नुपुर शिखरे भी ब्लू कलर की मैचिंग शेरवानी में जंच रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर इरा की वेडिंग के वीडियो सामने आ रहे हैं. कपल ने मीडिया के सामने आकर पोज दिए हैं. हालांकि, कपल ने कानूनी तौर पर रजिस्टर्ड वेडिंग की है. परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आज इरा और नुपूर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. दोनों ने मीडिया के सामने आकर पोज दिए. पिंक और ब्लू कलर की साड़ी में इरा बेहद खूबसूरत ब्राइड लग रही हैं. हैवी जूलरी और मांग-टीका के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया था. हाथों में न मेहंदी न चूड़ा और न ही मांग में सिंदूर है. इरा फिर भी कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं नुपूर शिखरे भी अपनी दुल्हन के साथ पोज देते दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वेडिंग वीडियो में पूरी फैमिली को साथ में पोज देते देखा जा सकता है. आमिर खान धोती-कुर्ता पहने पिता का फर्ज निभाते दिख रहे हैं. साथ में उनकी दोनों एक्स वाइफ और बच्चे भी मौजूद हैं. इनमें मां रीना दत्ता बेटे जुनैद के साथ हैं. वहीं किरण राव भी अपने बेटे आजाद खान के साथ इरा की शादी में शामिल हुई हैं. स्टेज पर आमिर खान किरण राव को चूमते हुए भी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि इरा खान और दूल्हे राजा नुपूर शिखरे ने बड़ी सादगी से शादी रचाई है. अपनी शादी में नुपूर शिखरे ने कोई ताम-झाम नहीं किया. उन्होंने न शेरवानी पहनी है, न घुड़चढ़ी न ही बारात चढ़ाई है. बल्कि दूल्हे राजा शादी में 8 किमी. दौड़ लगाकार वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)