logo-image

Ira Khan Wedding: बेटी की शादी पर आमिर खान ने भी लगा ली हाथों में मेहंदी, क्यूट फोटो वायरल

Ira Khan Wedding: आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान उदयपुर में ग्रैंड शादी रचा रही हैं. उन्होंने इससे पहले मुंबई में फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे संग कानूनी शादी की थी.

Updated on: 10 Jan 2024, 04:44 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Mehendi At Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान शादी रचा रही हैं. इरा की शादी पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है. स्टार किड इरा उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग कर रही हैं. दूल्हा बन रहे हैं नुपूर शिखरे जो एक फिटनेस ट्रेनर रहे हैं. इरा की शादी में पिता आमिर खान समेत पूरा परिवार शामिल हुआ है. सोशल मीडिया पर लगातार इरा के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है. इस बीच एक तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है. शादी से पहले इरा ने शानदार मेहंदी सेरेमनी की थी. इसकी एक तस्वीर में आमिर खान भी हाथों में मेहंदी रचाते दिख रहे हैं. बाप-बेटी को साथ में देख फैंस का दिल भर आया है. 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस तस्वीर में एक दिल छू लेने वाला मोमेंट कैप्चर किया गया है. पिता आमिर खान ब्लू कलर की शेरवानी में अपनी बेटी इरा की शादी अपने हाथ पर मेहंदी लगवा रहे हैं. उन्होंने हथेली पर इरा के टैटू का डिज़ाइन बनवाया है. इरा खान और नुपुर शिखारे का मेहंदी समारोह 8 जनवरी को उदयपुर के ताज अरावली रिज़ॉर्ट एंड स्पा में आयोजित किया गया था. दुल्हन के लिए क्लासिक और यूनिक मेहंदी डिजाइन किए गए थे. मेहंदी आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर ये प्यारी फोटो शेयर की थी. आर्टिस्ट ने बताया, इरा के पिता आमिर खान ने भी अपने हाथ पर मेहंदी को स्टार, चंद्रमा और सूरज की डिजाइन के साथ सजाया था, जो इरा के दाहिने हाथ पर टैटू को दर्शाता है. यह मेहंदी डिजाइन पिता और बेटी के बीच रिश्ते की खूबसूरती को भी बताता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Usha Shah (@mehndibyusha)

इंस्टाग्राम पर इरा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. उनके साथ होने वाले दूल्हा नुपुर शिखरे भी पोज देते नजर आए थे. मेहंदी ब्रंच में दूल्हा-दुल्हन ने काफी कूल और क्लासिक आउटफिट पहने थे. इरा ने एक शानदार आइवरी गाउन पहुना था, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन का चोकर हार और झुमके पहने थे. गुलाबी सनग्लासेस उन्हें ब्राइड स्वैग दे रहे थे. मिनिमल मेकअप और व्हइट फूलों से सजे लाल बालों में इरा कूल दुल्हन लग रही थीं.