logo-image

Ira Khan - Nupur Shikhare Wedding : दुल्हन बनने से पहले मिनी ड्रेस में नजर आईं इरा खान, अपने खास दिन के लिए पहुंची उदयपुर

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं. यह जोड़ी अब राजस्थान के उदयपुर में पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी.

Updated on: 06 Jan 2024, 07:15 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे 3 जनवरी को मुंबई में आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए। शादी समारोह में उनके प्रियजनों और करीबी दोस्तों ने शिरकत की. वर्तमान में, यह जोड़ा एक पारंपरिक समारोह में अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए राजस्थान के उदयपुर में गया है. इस खास मौके पर इरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कल, इरा खान और नुपुर शिखारे अपनी शादी के जश्न के लिए राजस्थान के उदयपुर पहुंचे. यह जोड़ी ताज अरावली रिजॉर्ट में पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी.

दुल्हन बनने से पहले इरा खान ने पहना मिनी ड्रेस 

इरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जैकेट और चश्मे के साथ सफेद मिनी ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर की.  इस नए लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उसने इसे कैप्शन दिया- "क्योंकि हम पूरे सप्ताह ड्रेस-अप खेल रहे हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, इरा ने फ्लाइट के अंदर नुपुर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के कंधों पर झुकते हुए देखा जा सकता है. दूसरे में, हमें नूपुर को वेन्यू पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक स्पेशल सॉन्ग गाते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान और नुपुर शिखारे की उदयपुर शादी के बारे में

इरा और नुपुर ने इस हफ्ते की शुरुआत में शादी के कानूनी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए. रिपोर्ट के अनुसार, जोड़े ने अब ताज अरावली रिज़ॉर्ट में अपनी शादी के उत्सव की योजना बनाई है जो 8 से 10 जनवरी के बीच होगा. पूरे होटल और इसके 176 कमरों को 250 मेहमानों के लिए बुक किया गया है. इस समारोह के बाद, जोड़ा अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए मुंबई लौट आएगा जो 13 जनवरी को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में होगा.

3 जनवरी को नूपुर और इरा ने की कानूनी तौर पर शादी

कथित तौर पर, मेहमानों को कोई उपहार नहीं बल्कि केवल अपना आशीर्वाद लाने के लिए कहा गया है. कल, इस जोड़े को इरा की मां रीना दत्ता के साथ उदयपुर में उतरते हुए देखा गया. 3 जनवरी को नूपुर को मुंबई में सांताक्रूज़ से बांद्रा तक पूरे रास्ते जॉगिंग करते हुए देखा गया. जब उन्होंने इरा के साथ विवाह पंजीकरण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए तो उन्होंने काले रंग की बनियान और सफेद शॉर्ट्स के साथ हरे स्नीकर्स पहने हुए थे.