logo-image

Ira Khan wedding : शादी से पहले कैजुअल लुक में नजर आईं इरा खान, दोनों सास के साथ पोज देते दिखें दूल्हे राजा

इरा खान कल एक नई यात्रा पर निकलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनकी शादी नुपुर शिखारे से होगी. शादी से पहले वह कैजुअल एथलीजर में नजर आईं. इस बीच, नूपुर की 'हल्दी' के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 02 Jan 2024, 04:26 PM

नई दिल्ली:

इरा खान कल एक नई यात्रा पर निकलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनकी शादी नुपुर शिखारे से होगी. शादी से पहले वह कैजुअल एथलीजर में नजर आईं. इस बीच, नूपुर की 'हल्दी' के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें होने वाले दूल्हे को रीना दत्ता और किरण राव के साथ देखा जा सकता है. आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान कल, 3 जनवरी को नुपुर शिखारे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आज, कपल का 'हल्दी' सेरेमनी थी. कुछ ही समय बाद, इरा बाहर निकलीं और उन्हें कैज़ुअल एथलीज़र पहने पपराज़ी ने देखा. उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ भी दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नूपुर शिखरे ने रीना दत्ता, किरण राव के साथ पोज दिया

होने वाले दूल्हे नूपुर शिखारे का एक भव्य 'हल्दी' समारोह था. इरा की मां रीना दत्ता और आमिर खान की पूर्व पत्नी, निर्माता और फिल्म निर्माता किरण राव आज, 2 जनवरी को सुबह उनके घर पहुंचीं. दोनों ने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी जबकि नूपुर ने लाल कुर्ता पहना हुआ था. समारोह के वीडियो अब वायरल हो रहे हैं. आप भी वीडियो देखें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी

इरा खान और नुपुर शिखारे की 3 जनवरी को महाराष्ट्रीयन शादी होगी. इससे पहले, जोड़े ने शादी से पहले के उत्सव में हिस्सा लिया, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. इरा और नुपुर अपनी अंतरंग शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. सितारों से सजे इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है. शादी का रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है. 

इरा खान और नुपुर शिखारे ने शादी से पहले मनाया न्यू ईयर 

31 दिसंबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इरा खान ने अपने होने वाले पति नुपुर शिखारे के साथ एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में, जल्द ही शादी करने जा रहे जोड़े को एक साथ बैठे हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए और अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है. नूपुर को इरा के कंधे पर अपना सिर झुकाते हुए देखा जा सकता है और इरा ने उस पर अपना हाथ रखा हुआ है. आमिर खान की बेटी ने ब्राउन कलर के स्वेटर के साथ ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था, जबकि नूपुर ने ब्लैक लेदर की जैकेट पहनी थी. तस्वीर शेयर करते हुए इरा ने सिर्फ नुपुर के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया और कोई कैप्शन नहीं लिखा.