logo-image

इरा खान ने युवराज सिंह की पत्नी पर किताब से किया पंखा, देखें वायरल Video

इरा खान (Ira Khan) ने एक्टिंग को छोड़कर थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया है

Updated on: 28 Feb 2020, 07:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में इरा खान (Ira Khan) क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में इरा खान (Ira Khan) हेजल कीच के लिए हाथ से पंखा झुलाती नजर आ रही है. हेजल कीच के साथ इरा खान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने करण जौहर पर लगाया ये आरोप, देखें मजेदार पोस्ट

इरा खान (Ira Khan) ने वीडियो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इरा खान (Ira Khan) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. हाल में इरा ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में इरा पर्पल कलर के बैकलेस हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर ने अपने सुपरफैन को 10 साल बाद दोबारा दिया ये सरप्राइज

View this post on Instagram

What a view... 📸 @photographybyroozbeh . . . #whataview #seasonsmumbai #shoot #photooftheday

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

आपको बता दें कि इरा खान (Ira Khan) ने एक्टिंग को छोड़कर थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया है. 'यूरिपिडिस मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं. इसके बाद बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और एक नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं. इस प्ले में हेजल कीच (Hazel Keech) भी नजर आई थीं.