logo-image

अब बड़ी हो गई हैं Ira Khan, उन्हें नहीं है इसकी जरूरत

इरा खान (Ira Khan) ने भले फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नही की है. लेकिन फिर भी वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ईद के मौके पर उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. लेकिन इसके साथ दिया गया कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Updated on: 04 May 2022, 02:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के तौर पर पहचान बनाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने भले फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नही की है. लेकिन फिर भी वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब जब बीते दिन ईद का त्योहार था. ऐसे में इरा की कोई तस्वीर (Ira Khan latest photos) सामने न आए. ऐसा हो नहीं सकता. इरा ने ईद (Ira Khan on Eid 2022) के मौके पर अपनी तस्वीर शेयर की है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. लेकिन इससे भी खास तस्वीर के साथ दिया गया कैप्शन है. जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें कि ये लेटेस्ट तस्वीर इरा खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Ira Khan instagram page) से शेयर की गई है. जिसमें एक्ट्रेस लहंगे में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है और चुन्नी ली हुई है. वहीं, इरा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे दिख रहे हैं. उन्होंने भी ग्रीन कलर का कुर्ता पहनकर एथनिक लुक लिया हुआ है. वहीं, इसके साथ शेयर की गई अन्य तस्वीरों में उनके दोस्त भी साथ दिख रहे हैं. सभी ने एथनिक लुक लिया हुआ है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या आप जानते हैं कि जब तक आप शादीशुदा नहीं हैं, तब तक आप ईदी के योग्य हैं. मेरा मानना है कि जब आप बड़े हो जाओ यानी 18 के, ये तब तक के लिए ही होना चाहिए. आप हर दिन कुछ नया सीखते हो.' इसके साथ उन्होंने अपने चाहनेवालों को ईद की मुबारकबाद दी.

गौरतलब है कि इससे पहले भी इरा अपनी एक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई थी. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तारीफ (Ira Khan praises Gangubai Kathiawadi) की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'आपके द्वारा अनुभव किए गए आघात के कारण आप अपने आस-पास गलत को बदलने के लिए एक उग्र इच्छाशक्ति विकसित कर सकते हैं, जिससे आप कई बाधाओं को दूर करने में सक्षम हो सकते हैं... फिर भी आप वेश्यावृत्ति को वैध बनाने का प्रबंधन नहीं करते हैं. आपके पास पैसा, बुद्धि, कौशल, कनेक्शन, ड्राइव, जुनून और अच्छा समय हो सकता है...आप इसे वास्तव में बुरी तरह से चाहते हैं और दुनिया की भूख को मिटाने, जलवायु परिवर्तन को रोकने, भेदभाव को खत्म करने, लैंगिक समानता प्राप्त करने के लिए अपना वास्तविक कठिन प्रयास कर सकते हैं...दुनिया हमसे बहुत बड़ी है.' उन्होंने आगे लिखा, 'हम उन समस्याओं पर काम करने के लिए हैं. आपने एक बिल्डर/संगठन को हजारों लोगों के घर तोड़ने से रोकने में कामयाबी हासिल की. गंगूबाई ने जीत हासिल की. उन्होंने जो हासिल किया, उससे उन्हें वास्तविक कृतज्ञता, गर्व और खुशी महसूस हुई होगी. क्या आप अपनी जीत की सराहना करने में सक्षम हैं?' लोगों को उनकी ये पोस्ट भी काफी ज्यादा पसंद आयी थी.