logo-image

Ira Khan Post: इरा खान ने शेयर की अपनी वेडिंग की इंसाइड फोटोज, आमिर खान का खास पल हुआ कैद 

इरा खान और नुपुर शिखारे ने 3 जनवरी, 2024 को अपनी शादी का रेजिस्ट्रेशन कराया. राजस्थान में कई प्री-वेडिंग समारोहों की मेजबानी करने के बाद, उन्होंने आखिरकार मुंबई में एक स्टार-स्टडेड रिसेप्शन का आयोजन किया.

Updated on: 18 Feb 2024, 07:41 AM

New Delhi:

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Photos: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने ऑफिशियल तौर पर 3 जनवरी, 2024 को सेलिब्रिटी फिटनेस कोच नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. इसके बाद कई शादी समारोह हुए, जिसका समापन मुंबई में एक भव्य सितारों से भरे रिसेप्शन में हुआ. साथ ही अब, कुछ समय पहले उन्होंने उदयपुर में अपनी मजेदार डेस्टिनेशन वेडिंग की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. 

इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी में आमिर खान ने अपनी मां के साथ एक खास पल शेयर किया
इरा खान और नुपुर शिखारे (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Photos) की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होने वाले कई लोगों में दुल्हन की दादी और अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की मां भी शामिल थीं. हाल ही में इरा ने राजस्थान में हुई अपनी मेहंदी, संगीत और शादी समारोह की ऑफिशियल तस्वीरें शेयर कीं. फोटोज में से एक स्पेशल फोटो थी जिसने सभी का ध्यान खींचा. यह दंगल एक्टर की तस्वीर थी जिसमें वह अपनी मां को व्हीलचेयर पर ले जा रहे थे.

अलग तस्वीरों में, हम जोड़े को अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ मौज-मस्ती करते हुए देख सकते हैं. सबसे पहले दुल्हन है, जो अपनी व्हाइट आउटफिट में सजी हुई है और अजीब चेहरे बना रही है क्योंकि उसका सबसे अच्छा दोस्त ज़ैन खान उनकी ईसाई शादी को संपन्न करने से पहले अपना भाषण दे रहा है. दूसरी फोटो में हम देख सकते हैं कि वह अपनी मां रीना दत्ता को किस कर रही हैं. तीसरी तस्वीर में इरा और नुपुर को मेहंदी समारोह के दौरान एक साथ एक प्यारा पर्सनल पल बिताते हुए दिखाया गया है. इसके बाद दूल्हे ने अपने एब्स और अपनी मेंहदी डिजाइन को शो किया.

सौतेली मां गौरी के साथ शादी में खूब किया एंजॉय
आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) ने भी शादी में खूब मस्ती की और अपनी सौतेली बेटी के साथ कुछ यादगार पल शेयर किए. इस जोड़े ने कुछ फिटनेस गतिविधियों में भी भाग लिया, अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और यहां तक ​​कि अपने करीबियों  से एक क्रॉसवर्ड पहेली भी हल कराई.