logo-image

Ira Khan Wedding Photos: इरा खान ने भाई जुनैद खान के साथ दिया पोज, ग्रैंड वेडिंग से शेयर की फोटोज

Ira Khan Wedding Photos: आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में मुंबई में नुपुर शिखारे के साथ अपनी शादी से अपने भाई जुनैद खान के साथ एक मनमोहक और प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 07 Jan 2024, 12:29 PM

New Delhi:

Ira Khan Wedding Photos: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) की शादी 3 जनवरी को मुंबई में रजिस्टर्ड वेडिंग के तहत हुई. इस अंतरंग करीबी शादी में उनके करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए. इस मोस्ट पॉपुलर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं. दूसरों के बीच, खूबसूरत दुल्हन इरा खान (Ira Khan) ने अपनी मुंबई शादी से अपने प्यारे भाई जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. 

इरा खान और जुनैद खान ने साथ दिया पोज 
खूबसूरत दुल्हन इरा खान अपनी शादी की तैयारियों के बीच अपनी शादी की कई मनमोहक झलकियां साझा करने में कामयाब रही हैं. कुछ समय पहले स्टार किड ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में वह अपने भाई जुनैद खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "और आखिरकार हमारे पास एक साथ तस्वीर है." उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई कई अन्य तस्वीरों में इरा अपने बेहद खुश दोस्त के साथ खुश तस्वीरें खींचती नजर आ रही हैं. एक अन्य तस्वीर में बस और नाव पर न्यूली वेड इरा और नुपुर शिखारे की प्यारी तस्वीरें भी दिखाई गईं.

इरा की दोस्तों के साथ प्यारी नोकझोंक
इसके अलावा, कुछ समय पहले, इरा ने अपनी स्टोरीज पर एक प्यारी सी सेल्फी भी शेयर की थी और अपने दोस्तों को टैग किया था क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि वे उनके मेकअप न हटाने के लिए उस पर चिल्लाएंगे. उन्होंने लिखा, “मेरा मेकअप न उतारने के बारे में @zaynmarie @mipalkarofficial @smriteep @kanikajhamtani मुझ पर चिल्लाने का इंतज़ार कर रही हैं.”

कुछ दिन पहले प्यारी कजिन बहन ज़ैन मैरी खान ने भी इरा की शादी की कई प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में इरा और नुपुर कैमरे के सामने रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं और दूल्हा इरा के कंधे पर अपना सिर रख रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन भी शादी में शामिल होते नजर आ रहे हैं.

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "एसओबी - जैसा कि दुल्हन की बहन और 'मैं अगले दस दिनों तक इस बारे में रोती रहूंगी' @खान.इरा मुझे अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि कल ही तुम इतने छोटे थे, और अब आपने इस ग्रह पर मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक से शादी की है. आआहह, मैं इसे टाइप करते ही रोने वाला हूं, मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं @nupur_popeye आशीर्वाद."

इरा और नुपुर इस समय अपने खास दोस्तों और करीबी परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपनी भव्य शादी के लिए उदयपुर में हैं.