logo-image

Ira Khan Wedding: बचना है हसीनो पर झूमकर नाचे आमिर खान, बेटी इरा की संगीत सेरेमनी में लगा दी आग

Aamir Khan Dance Video: सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर फ्लोर पर नाचकर सबके होश उड़ा रहे हैं.

Updated on: 10 Jan 2024, 11:17 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan At Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी है. स्टार किड इरा उदयपुर में नुपूर शिखरे संग ग्रैंड वेडिंग कर रही हैं. इरा की शादी से पहले कुछ प्री-वेडिंग फंक्शन हुए हैं. इसमें पूरा परिवार शामिल हुआ है और शादी को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं. खासतौर पर पिता आमिर खान कुछ ज्यादा ही खुश हैं. आमिर खान अपनी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के साथ शादी के जश्न में डूबे हुए हैं. सभी ताज अरावली रिज़ॉर्ट में शादी का आनंद ले रहे हैं. फिलहाल ट्विटर पर इरा की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आमिर खान झूमकर नाचते दिख रहे हैं. 

7 जनवरी को शुरू होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत सेरेमनी हुई थी. इंटरनेट पर इवेंट के फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं. एक वायरल क्लिप में आमिर और नूपुर खुशी में झूमते हुए नाच रहे हैं. पारंपरिक आउटफिट में पिता आमिर खान ने अपने डांस का जलवा बिखेरा और डांस फ्लोर पर आग लगा दी. एक वायरल क्लिप में आमिर दोस्तों और परिवार के साथ बचना ऐ हसीनों और गुरु रंधावा की धुन पर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो देखने लायक है. 

एक वीडियो में दूल्हा नुपूर शिखरे भी दुल्हन के लिए डेडिकेटेड परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नूपुर ने फिल्म दिल चाहता है के गाने वो लड़की है कहां पर शानदार डांस किया. उनके मूव्स कमाल के हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Black_Kitten (@black_kitten_kittu)

10 जनवरी को हुए म्यूजिक इवेंट में पूरे परिवार ने जमकर मस्ती की थी. मैरून लहंगे में इरा कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. कपल ने शानदार तरीके से सबके साथ फुल एंजॉय किया. वहीं मेहंदी सेरेमनी में भी आमिर खान बेटी के साथ हाथों में मेहंदी लगवाते हुए नजर आए थे.